newsव्यापार

54 फीसदी प्रीमियम के साथ शेयर बाजार में लिस्ट हुई Plaza Wires,हुआ बंपर मुनाफा

Plaza Wires IPO Listing आज Plaza Wires कंपनी का स्टॉक बीएसई और एनएसई पर लिस्ट हुई है। Plaza Wires एक केबल कंपनी है। कंपनी ने पिछले महीने अपना आईपीओ लॉन्च किया है। कंपनी के आईपीओ को निवेशकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। आज कंपनी के शेयर 54 फीसदी प्रीमियम के साथ शेयर बाजार में लिस्ट हुई है। (जागरण फाइल फोटो)

HIGHLIGHTS

  1. आज Plaza Wires के स्टॉक शेयर बाजार में लिस्ट हुए हैं।
  2. कंपनी के शेयर 54 फीसदी प्रीमियम के साथ लिस्ट हुई है।

केबल निर्माता प्लाजा वायर्स (Plaza Wires) के स्टॉक आज शेयर बाजार में लिस्ट हो गए हैं। कंपनी के शेयर ने शानदार शुरुआत की। कंपनी के शेयर 54 रुपये के निर्गम मूल्य के मुकाबले 53 फीसदी प्रीमियम के साथ सूचीबद्ध हुए।

कंपनी का स्टॉक ने बीएसई पर निर्गम मूल्य से 53.06 प्रतिशत की बढ़त के साथ 84 रुपये पर अपनी शुरुआत की।वहीं, एनएसई पर इसने 40.74 फीसदी के प्रीमियम पर 76 रुपये पर कारोबार शुरू किया। इसके बाद में यह 5.53 प्रतिशत बढ़कर 80.20 रुपये पर पहुंच गया।आपको बता दें कि बीएसई पर कंपनी का बाजार मूल्यांकन 351.02 करोड़ रुपये रहा।

कंपनी का आईपीओ

प्लाजा वायर्स का आईपीओ को संस्थागत और खुदरा निवेशकों की भारी मांग के कारण 160.98 गुना अभिदान मिला। कंपनी के आईपीओ की कीमत सीमा 51-54 रुपये प्रति शेयर थी।

प्लाजा वायर्स एक केबल निर्माता है। यह कंपनी तार, एल्युमीनियम केबल और बिजली के पंखे और वॉटर हीटर जैसे तेजी से चलने वाले बिजली के सामान के निर्माण, विपणन और बिक्री के व्यवसाय करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *