newsमनोरंजन

Ponniyin Selvan 2 In Hindi: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब ऐश्वर्या की PS2 हिंदी में हुई रिलीज, इस कारण नाराज हुए लोग

 ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-2 में रानी नंदिनी का किरदार

निभाकर फैंस का दिल जीता था। ये फिल्म बीते महीने ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। अब हाल ही में इस ऐतिहासिक फिल्म को हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया लेकिन फैंस इस बात से नाराज हो गए हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम स्टारर ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ किसी का भाई किसी की जान के 1 हफ्ते बाद यानी कि 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पहले पार्ट की तुलना में ऑडियंस का कम प्यार मिला।

ऐश्वर्या राय की फिल्म ने दुनियाभर में 344 करोड़ का बिजनेस किया। रिलीज के बाद ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया।

अब रानी ‘नंदिनी’ का किरदार निभाने वालीं ऐश्वर्या राय की ये फिल्म फाइनली हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म के हिंदी में रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस बात की नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी में रिलीज हुई PS2

मणि रत्नम के निर्देशन में चोल साम्राज्य पर बनी पीएस-2 बीते महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर मेकर्स ने रिलीज की थी। इस फिल्म को हिंदी के अलावा अन्य सभी तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था, जबकि लोगों को हिंदी में इस ऐतिहासिक फिल्म को देखने की उत्सुकता थी।

अब ऐश्वर्या राय-तृषा कृष्णन स्टारर ये फिल्म हिंदी में रिलीज हुई है, तो सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग खुश हैं, तो वहीं कुछ इस बात पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं कि इस फिल्म को हिंदी में इतनी लेट क्यों रिलीज किया गया है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए इसकी हिंदी रिलीज की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है।

ऐश्वर्या की फिल्म ने टोटल किया था इतना कलेक्शन

पोन्नियिन सेल्वन-2 की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने हिंदी में टोटल 16.24 करोड़ का बिजनेस किया था। इंडिया में फिल्म की नेट कमाई 181.96 करोड़ थी।

हालांकि, अपनी ओरिजिनल भाषा तमिल ने पीएस-2 ने टोटल 143 करोड़, तेलुगु में 13 करोड़ और मलयालम में टोटल 8 करोड़ की कमाई की थी। आपको बता दें कि मणि रत्नम के निर्देशन में बनी ये फिल्म चोल साम्राज्य के इतिहास की कहानी है, जिसमें रानी नंदिनी के बदले के बारे में दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *