news

थाना समाधान दिवस के अवसर पर सुनी गयी फरियादियों की समस्यायें, प्राप्त हुयी शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण विधिक निस्तारण हेतु सम्बन्धित को दिये गये आवश्यक दिशा-निर्देश

थाना समाधान दिवस के अवसर पर सुनी गयी फरियादियों की समस्यायें, प्राप्त हुयी शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण विधिक निस्तारण हेतु सम्बन्धित को दिये गये आवश्यक दिशा-निर्देश ।

थाना समाधान दिवस के अवसर पर आज दिनांक 28.01.2023 को पुलिस अधीक्षक महोबा श्रीमती सुधा सिंह की अध्यक्षता में थाना कोतवाली महोबा नगर में एसडीएम/सीओ नगर की मौजूदगी में व थाना कुलपहाड़ में सीओ कुलपहाड़ की उपस्थित में थाना समाधान दिवस का आयोजन हुआ जिसमें फरियादियों से उनकी समस्याओं को मौके पर सुना गया तथा वहां मौजूद संबंधित राजस्व/पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतों का शतप्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए गए ।
इस अवसर पर निर्देशित किया गया कि प्राप्त हुयी सभी शिकायतों का निस्तारण समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण तथा शिकायतकर्ता की संतुष्टि के आधार पर किया जाये, इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही न की जाए जिससे आमजनमानस को बिना वजह परेशान होना पड़े ।
जनपदीय पुलिस व प्रशासन के राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने सर्किल / थाना पर थाना समाधान दिवस आयोजित कर जनता की समस्याओं को सुना गया तथा प्राप्त प्रार्थना पत्रों की जांच करते हुए उनके त्वरित व विधिक निस्तारण हेतु संयुक्त टीम बनाकर मौके पर जाकर शिकायतों का शत प्रतिशत निष्पक्ष निस्तारण कराने हेतु निर्देशित किया गया ।
थाना समाधान दिवस के अवसर पर लोगों की समस्याओं को सुना गया । इस मौके पर प्राप्त शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया शेष शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराये जाने के निर्देश दिये गये हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *