newsमनोरजन

Puneet Superstar: पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ गायब, गुस्साए फैंस ने इस शख्स पर फोड़ा ठीकरा

Puneet Superstar Instagram Account Disable

सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 से निकलने के बाद हाल ही में वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इंस्टाग्राम से उनके अकाउंट को डिसेबल कर दिया गया है। जिसकी वजह से सुपरस्टार के फैंस नाराज हो गए हैं। । Puneet Superstar Instagram Account Disable: सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार अपने अतरंगी वीडियो से हर किसी को हैरान कर देते हैं। बिग बॉस के घर में भी उन्होंने आते ही खूब हंगामा मचाया, जिसकी वजह से 24 घंटे बाद ही उन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।अब हाल ही में पुनीत सुपरस्टार को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई जिससे उनके फैंस का दिल पूरी तरह से टूट गया। इंस्टाग्राम ने सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार के अकाउंट को डिसेबल कर दिया।

पुनीत का अकाउंट इंस्टाग्राम से डिसेबल होने के बाद उनके चाहने वालों ने एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पर निशाना साधना शुरू कर दिया।

पुनीत सुपरस्टार का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ डिसेबल

सोशल मीडिया पर पुनीत सुपरस्टार काफी फेमस हैं, उनके लगभग 3.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह अपने अतरंगी वीडियो से कुछ लोगों को हंसाते हैं, तो वहीं कुछ लोगों को उनके वीडियो काफी क्रिंज लगते हैं। अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर पुनीत सुपरस्टार का अकाउंट नहीं दिख रहा है, जिसके कई स्क्रीनशॉट ट्विटर पर उनके फैंस भी शेयर कर रहे हैं।

उनका अकाउंट डिसेबल होने से कई फैंस नाराज हैं और वह पुनीत के अकाउंट को वापस लाने की डिमांड करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर पुनीत के कई फैंस का ये भी कहना है कि रैपर MC Stan की आर्मी के अकाउंट से कई बार पुनीत के अकाउंट पर रिपोर्ट किया गया है, जिसकी वजह से उनका अकाउंट डिसेबल किया गया है।

पुनीत का अकाउंट डिसेबल होने से फूटा फैंस का गुस्सा

सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से पुनीत सुपरस्टार का अकाउंट गायब होने के बाद उनके चाहने वाले अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर सके और उन्होंने इंस्टाग्राम को अनफेयर बताया। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “पुनीत सुपरस्टार के अकाउंट पर कई बार रिपोर्ट किया गया है, जोकि mc stan की आर्मी ने किया है। जिसकी वजह से उनका अकाउंट लॉक हुआ है”।

अन्य यूजर ने लिखा, “इंस्टाग्राम ने पुनीत सुपरस्टार का अकाउंट डिसेबल कर दिया है, क्योंकि एमसी स्टैन के फैंस की तरफ से उस पर कई बार रिपोर्ट किया गया है”।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *