newsराज्य

Railway: भोपाल-जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, पत्थर फेंकने से टूटा विंडो का कांच, जांच में जुटी आरपीएफ

Railway News वंदे भारत पर आए पथराव की खबर सामने आती रहती है। एक और घटना मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम से आ रही है। यह ट्रेन रानी कमलापति से जबलपुर जा रही थी। यह घटना नर्मदापुरम से पवारखेड़ा स्टेशन के बीच हुई घटित हुई। जीआरपी ने फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रेलवे एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

वंदे भारत ट्रेन पर एक बार फिर पथराव किया गया है। यह घटना बुधवार रात करीब 8 बजे भोपाल से जबलपुर जा रही 20174 वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुई है। सूचना के बाद आरपीएफ नर्मदापुरम चौकी जांच कर रही है। घटना नर्मदापुरम से पवारखेड़ा स्टेशन के बीच बुधवार रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है।

ट्रेन जब इटारसी पहुंचा तो आरपीएफ और जीआरपी ने ट्रेन को अटेंड किया। रात में आरपीएफ की टीम घटनास्थल पर जांच करने पहुंची। टीम ने रात में रेलवे पटरी पार करने वाले, आसपास घूमने वाले कुछ संदिग्ध युवकों को पूछताछ के लिए पकड़ा है। पुलिस ने ट्रैक के आसपास बैठकर शराब पीने वाले युवकों से घटना को लेकर पूछताछ की है। फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रेलवे एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

जांच के बाद ट्रेन पर पत्थर लगने के निशान भी मिले

इस संबंध में आरपीएफ सब पोस्ट प्रभारी संतोष पटेल ने बताया कि वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंकने की सूचना मिली थी। जांच के बाद ट्रेन पर पत्थर लगने के निशान भी मिले हैं। पत्थर फेंकने की पुष्टि की जा रही है। अज्ञात पर केस दर्ज किया है। यह ट्रेन रानी कमलापति स्टेशन से चलकर इटारसी होकर जबलपुर जाती है। रास्ते में कोच विंडो पर पत्थर तेज रफ्तार से लगा था। अभी तक पथराव करने वाले लोगों की पहचान नहीं हुई है, पथराव की वजह भी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *