newsदेशमनोरजनमनोरंजन

विक्की एक और फिल्म के साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं।

करण जौहर की अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट आई सामने :  विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की हालिया रिलीज ‘जरा हटके जरा बचके’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया। सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ पर्दे पर उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। मूवी ने अच्छा-खासा कलेक्शन किया। अब विक्की एक और फिल्म के साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं।

कब रिलीज होगी विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म?

विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म में ‘कला’ (Qala) एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ नजर आएंगे। करण जौहर की इस निर्मित फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने अनाउंसमेंट की है कि विक्की-तृप्ति स्टारर अपकमिंग मूवी 23 फरवरी 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी।

तृप्ति डिमरी ने जाहिर की खुशी

तृप्ति डिमरी ने फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। इतने अच्छे लोगों के साथ काम करने के अनुभव और प्यार से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है। जुनून.. खुशी…हंसी और बहुत सारी भावनाएं 23 फरवरी 2024 को हमारे साथ हैं।” अमेजन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी और पंजाबी एक्टर एमी विर्क (Ammy Virk) भी लीड रोल में दिखाई देंगे। इसका निर्देशन आनंद तिवारी कर रहे हैं। विक्की और तृप्ति पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। फिलहाल, अभी फिल्म के टाइटल की घोषणा नहीं हुई है।

तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

तृप्ति डिमरी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म ‘कला’ में देखा गया था, जिसका निर्माण अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके भाई कर्णेश शर्मा ने किया था। फिल्म में तृप्ति की अदाकारी ने व्यूअर्स का दिल जीत लिया था। वह ‘बुलबुल’ और ‘लैला-मजनू’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

वहीं, विक्की कौशल की मूवी ‘जरा हटके जरा बचके’ पिछले महीने रिलीज हुई थी। पर्दे पर सारा और विक्की का जादू चल गया था। जल्द ही विक्की कौशल फिल्म ‘सैम बहादुर’ में दिखाई देंगे। ये मूवी इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *