मनोरंजन

ट्रॉल्लिंग का शिकार हुए संजय लीला भंसाली लगा नेपोटिस्म का आरोप

संजय लीला भंसाली अपनी पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर यूँ तो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 1 मई को रिलीज हुई।
जिसमे लाहौर के हीरामंडी की कहानी लेकर आये संजय लीला भंसाली को यूं तो अपनी सीरीज के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं, लेकिन एक वजह से वह विवादों में छा गये हैं। इसकी वजह ‘हीरामंडी’ में भांजी शर्मिन सेगल को अहम रोल देना है।

बेला भंसाली और दीपक सेगल की बेटी शर्मिन सेगल ने भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ में आलमजेब का किरदार निभाया है। पहले से आखिरी एपिसोड तक इस किरदार को खूब हाइलाइट किया गया है। आलमजेब की कहानी तो दिलचस्प है, लेकिन शर्मिन की अदाकारी ऑडियंस को खास पसंद नहीं आई है। सोशल मीडिया पर शर्मिन को खूब ट्रोल किया जा रहा है।
बात सिर्फ शर्मिन की परफॉर्मेंस की नहीं, बल्कि संजय लीला भंसाली पर भी नेपोटिज्म का आरोप लग रहा है। लोग कह रहे हैं कि शर्मिन को नेपोटिज्म की वजह से ये किरदार मिला। नफरत भरे कमेंट्स के बाद शर्मिन ने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट्स को बंद कर दिया है।

कुछ समय पहले शर्मिन सेगल ने ‘हीरामंडी’ की रानी जैसी तैयार होकर फोटोशूट करवाया था। जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज शेयर कीं, ट्रोलर्स उन पर बरस पड़े। एक यूजर ने कहा, “मुझे वाकई वह आलम के रूप में पसंद नहीं आईं। कोई एक्सप्रेशन नहीं। सेम एक्सप्रेशन? क्यों?” एक ने कहा, “क्या सिर्फ मैं ही हूं, जिन्होंने इनके सीन्स को स्किप कर दिया, क्योंकि यह देखने में बहुत बोरिंग था। कोई और यह रोल वाकई डिजर्व करता था। कहने के लिए सॉरी।”

एक और यूजर ने कहा, “आलमजेब बहुत खूबसूरत कैरेक्टर है, लेकिन SLB ने लकड़ी जैसी एक्सप्रेशनलेस भांजी को कास्ट किया। जब भी यह कैरेक्टर स्क्रीन पर होता तो मजा आ जाता, लेकिन मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आईं। यहां तक कि साइमा का किरदार निभाने वाली लड़की भी शर्मिन से कहीं बेहतर थीं।” हर कोई शर्मिन को एक्सप्रेशनलेस कह रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *