news

अमित शाह के मुंबई दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक, सांसद का पीए बन घूम रहा था शख्‍स

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक शख्स काफी देर तक अमित शाह के आस पास घूमता दिखा. यह शख्स आंध्र प्रदेश के एक सांसद का PA बताया जा रहा है. बता दें कि अमित शाह के मुंबई दौरे के दौरान एक शख्स कई घंटो तक उनके आस-पास घूमता रहा. मुंबई पुलिस ने मंगलवार को महाराष्ट्र के धुले से इस शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि 32 वर्षीय हेमंत पवार धुले का रहने वाला है

यह मामला मंगलवार का है. जब हेमंत पवार गृह मंत्री अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस के सुरक्षा घेरे के काफी पास घूमता दिखा था. हेमंत पवार की उम्र 32 साल है. उसके हाथ में गृह मंत्रालय का बैंड भी था. हालांकि, वह इसे पहनने के लिए अधिकृत नहीं था.

मंत्रालय के एक अधिकारी ने पवार को शाह के आस-पास घूमते देखा था

सूत्रों ने कहा कि मंत्रालय के एक अधिकारी ने पवार को राजनेताओं के आस-पास मंडराते हुए देखा था. जब उससे उसकी पहचान के बारे में पूछा गया तो उसने दावा किया कि वह आंध्र के एक सांसद का पीए है. एक पुलिस वाले ने कहा, “पवार ने एमएचए का रिबन पहना हुआ था और इसलिए उस पर किसी को कोई शक नहीं हुआ.” हालांकि आश्वस्त नहीं होने पर, मंत्रालय के अधिकारियों ने पुलिस से संपर्क किया, जिन्होंने घटना के तीन घंटे के भीतर पवार का पता लगा लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को मुंबई गए थे। यहां उन्‍होंने गणेश पंडाल में लालबागचा राज के दर्शन किए। बता दें कि अमित शाह बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) चुनाव के सिलसिले में मुंबई गए थे।

हां उन्होंने मुंबई नगर निगम चुनाव का बिगुल बजाते हुए उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला बोला और कहा कि उन्होंने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी के देवेंद्र फडणवीस के नाम पर 2019 के चुनाव में वोट मांगने के बावजूद भी एनसीपी (NCP) और कांग्रेस के समर्थन से उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री बनने के लिए हर चीज को मान लिया।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *