हादसा

मैं होता तो श्रद्धा के 35 के बजाय करता 36 टुकड़े’, पुलिस की गिरफ्त में आया फर्जी राशिद | MobileNews24

नई दिल्ली में श्रद्धा के हत्या (Shraddha Murder Case) में आफताब (Aftab) के कृत्य को सही ठहराने के साथ ही दिल्ली से राशिद बनकर वीडियो वायरल करने वाले का बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आ ही गया है। बुलंदशहर पुलिस (Bulandshahr Police) ने बड़ा आपरेशन चलाकर आफताब के कृत्य को सही ठहराने वाला वीडियो जारी करने वाले विकास को गिरफ्तार किया है। विकास ने राशिद (Vikas Converted in Rashid) बनकर इस वीडियो को वायरल किया था।

बुलंदशहर का विकास अपराध करने के लिए विकास से राशिद बना था। उसने सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली में बना वीडियो वायरल किया। उस वीडियो में उसने श्रद्धा वालकर की हत्या में आफताब के कृत्य को सही ठहराते हुए अपना बयान भी दिया था। विकास ने अपना नाम राशिद बताते हुए आप्पत्तिजनक टिप्पणी की थी। श्रद्धा की नृशंस हत्या के बाद विकास से राशिद बने इस शख्स ने एक वीडियो जारी किया था। जिसमें कहा था कि मैं आफताब के स्थान पर होता तो श्रद्धा के शरीर के 35 के बजाय 36 टुकड़े करता।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार के नेतृत्व में सिकंदराबाद पुलिस ने इसके बाद लगातार प्रयास कर आज बड़ी सफलता प्राप्त की है। सोशल मीडिया पर नाम बदल कर देता था कई घटनाओं को अंजाम देने वाला राशिद तो विकास निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *