news

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पीछे से ट्रक में टकराई स्लीपर बस, चार की मौत और 42 घायल

सैफई थाना क्षेत्र आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर रविवार की सुबह 3 बजे बड़ा हादसा हो गया। हादस में स्‍लीपर बस में सवार चार यात्रियों की मौत हुई है और 42  यात्री घायल हुए हैं।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आगे चल रहे मोरम से भरे ट्रक से स्‍लीपर बस टकरा गई। हादसे की वजह से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। स्लीपर बस के चार लोगों की मौत हुई है। 42 सवारिया घायल हो गई हैं। हादसे के कारण यातायात बाधित हो गया।

हादसे की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय एसएसपी जयप्रकाश में एसडीएम ज्योत्सना बंधु, क्षेत्राधिकारी नागेंद्र चौबे,थाना प्रभारी रमेश सिंह, पीजीआई चौकी इंचार्ज केके यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे है।

पुलिस ने मृतक के शवों को उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में बने शव गृह में रखवाया। साथ ही सभी घायलों को उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय की इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां पर इलाज जारी है।

बताया गया प्राइवेट बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी। तभी आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे के चैनल नंबर 103-104 के बीच रविवार की सुबह 3 बजे हादसा हो गया।

हादसा इतना भीषण था कि तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन क्रेन मशीनों की मदद से बस में फसे घायलों को निकाला गया है।

घटना की जानकारी पर विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति प्रोफेसर डॉ रमाकांत यादव चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर डॉक्टर एस पी सिंह चिकित्सकों की टीम लेकर तत्काल इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में पहुंचे वहां पहले से मौजूद स्टाफ को लेकर सभी घायलों को बेहतर इलाज देने में लगे। इनकी हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *