Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 फिनाले एपिसोड से कुछ ही दिनों की दूरी पर है 8 कंटेस्टेंट्स ! mobile news 24

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 फिनाले एपिसोड से कुछ ही दिनों की दूरी पर है 8 कंटेस्टेंट्स ! mobile news 24

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 फिनाले एपिसोड से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। बिग बॉस को उनके टॉप 8 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। बीते वीकेंड का वार में यह घर वालों को तय करना था कि शालीन, टीना और सौंदर्य में से किसी एक को बाहर किया जाना है। यह कौन होगा इसका फैसला उनकी अब तक की जर्नी के आधार पर लिए जाने को कहा गया, जिसमें घरवालों ने सौंदर्य शर्मा की जर्नी को खत्म (Soundarya Sharma Elimination) करना ही सही समझा।

अब शो से बाहर आने के बाद बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने रैपिड फायर राउंड में सभी कंटेस्टेंट्स को लेकर कुछ सवालों के जवाब दिए हैं। सौंदर्य शर्मा बिग बॉस की टॉप 9 कंटेस्टेंट में से एक थीं। शो में उनकी निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे के साथ ही दोस्ती रही। उनके अर्चना गौतम के साथ भी अच्छे रिश्ते थे। लेकिन अब यह एक्ट्रेस बाहर हो चुकी हैं और ऐसे में इन्होंने सभी घरवालों की पोल खोलते हुए उनके लिए कुछ कहा है।

 

वीडियो में इस कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या बोली की फैंस सुन दंग रह गया

सौंदर्य शर्मा से रैपिड फायर राउंड में कुछ क्वेश्चन पूछे गए, इसका वीडियो कलर्स में ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। उनसे पूछा गया कि वह बिग बॉस से किसे सबसे ज्यादा मिस करेंगी। इसके जवाब में उन्होंने अर्चना गौतम का नाम लिया। उन्होंने प्रियंका चौधरी, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टैन के लिए एक शब्द में बताया कि इन सब का स्वभाव कैसा है।
सौंदर्या ने कहा कि प्रियंका काफी लाउड पर्सनालिटी हैं
 सुम्बुल और स्टैन स्वीट हैं। शालीन भनोट ओवर एक्टिंग करते हैं। जब उनसे टीना दत्ता के लिए भी यही सवाल किया गया कि वह उनके बारे में क्या सोचती हैं, तो उन्होंने कहा कि टीना के बारे में सबको पता है। सौंदर्या ने टीना के लिए एक शब्द में कुछ भी नहीं किया।
बिग बॉस 16 विनर के लिए सौंदर्य शर्मा का किया कहना है
सौंदर्य शर्मा से बिग बॉस का सबसे कॉमन क्वेश्चन भी पूछा गया कि उनके अनुसार किसे बिग बॉस की ट्रॉफी मिलनी चाहिए। सौंदर्य नहीं कहा कि जो उस ट्रॉफी को जीतने के लायक हो उसे वह ट्रॉफी मिलनी चाहिए। घर में कौन सबसे ज्यादा चालाक है, इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि सभी अपनी तरफ से कुछ ना कुछ चलाकी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: