newsमनोरजन

Sunny Deol Wife: बेहद खूबसूरत हैं सनी देओल की पत्नी, तस्वीरें देख भूल जाएंगे ‘तारा’ की ‘सकीना’,

 सनी देओल की पत्नी मीडिया लाइमलाइट से हमेशा खुद को दूर रखती हैं।

लेकिन हाल ही में उनकी करण देओल की शादी से कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिसमें पूजा देओल सिंपल लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। देओल परिवार फिल्म इंडस्ट्री के उन फैमिली में शुमार हैं, जो अपनी निजी जिंदगी को मीडिया लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रखते हैं। बॉबी देओल की पत्नी तान्या से तो सोशल मीडिया के जरिये आप कई बार रूबरू हो चुके हैं, लेकिन सनी देओल की पत्नी पूजा देओल इंडस्ट्री की चकाचौंध से हमेशा खुद को दूर ही रखती हैं।

हाल ही सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधे हैं। उन्होंने दृशा आचार्य से शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई, लेकिन इन सबके बीच जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा है, वो हैं सनी देओल की पत्नी और करण की मां पूजा देओल। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सनी देओल की पत्नी को देख भूल जाएंगे ‘सकीना’

सनी देओलइन दिनों निजी जिंदगी के साथ-साथ फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल एक बार फिर से ‘सकीना’ की भूमिका में दिखेंगे। लेकिन इस चीज की काफी उम्मीद है कि जब आप सनी देओल की असली पत्नी को देखेंगे तो सकीना को भूल जाए।

 

करण देओल ने अपनी शादी की हाल ही में कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी मां पूजा देओल भी हैं। इन तस्वीरों में पूजा ने ग्रीन रंग का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। 65 साल की उम्र में भी वह बेटे करण की शादी में अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत रही हैं।

पेशे से राइटर हैं सनी देओल की पत्नी

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल पेशे से राइटर हैं और उन्होंने सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र स्टारर फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की स्क्रिप्ट लिखी है। हालांकि, सनी देओल की पत्नी खुद को पूरी तरह से मीडिया लाइमलाइट से दूर रखती हैं।

सनी देओल के करियर की बात करें तो वह जल्द ही ‘गदर 2’ के साथ एक बार फिर से ऑडियंस के बीच होंगे। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से 22 साल बाद तारा-सकीना की जोड़ी लौट रही है। फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसमें इस बार वह हैंडपंप नहीं, बल्कि पहिया उठाते हुए नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *