पुलिस अधीक्षक महोबा द्वारा किया गया पुलिस कण्ट्रोल रुम व डॉयल-112 महोबा का आकस्मिक निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक महोबा द्वारा किया गया पुलिस कण्ट्रोल रुम व डॉयल-112 महोबा का आकस्मिक निरीक्षण

आज दिनांक 29.06.2022 को पुलिस अधीक्षक महोबा श्रीमती सुधा सिंह द्वारा पुलिस कण्ट्रोल रुम व डॉयल-112 महोबा का औचक निरीक्षण किया गया, निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा कार्यालय के अन्दर एवं बाहर साफ-सफाई पर नाराजगी प्रकट की गयी जिसके क्रम में प्रभारी कण्ट्रोल रुम/प्रभारी 112 महोबा को रविवार के दिन समस्त कर्मचारियों के साथ बेहतर साफ-सफाई किये जाने के निर्देश दिये ।
पुलिस अधीक्षक द्वारा कण्ट्रोल रुम के संचालन के सम्बन्ध में आरआई रेडियो स्वतंत्र गिरि से वार्ता कर कण्ट्रोल रुम के संचालन के सम्बन्ध में जरुरी दिशा- निर्देश दिये गये ।
डॉयल-112 महोबा कार्यालय के निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में संचालित 112 पीआरवी वाहनों की लोकेशन जांची गयी, जिसमें उनके रुटचार्ट को भी देखा गया जिसके क्रम में प्रभारी डॉयल-112 महोबा निरीक्षक शशि कुमार पाण्डेय को निर्देशित किया गा डायल-112 की गाड़ियों कि उपस्थिति जनता के बीच बनी रहनी चाहिये जिससे क्षेत्र की जनता को सुरक्षा की भावना का अहसास हो ।
इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी अभिलेखों का निरीक्षण कर खराब पडें निस्प्रयोज्य पुराने सामानों की सूची तैयार करते हुये कमेटी के माध्यम से नियमानुसार निस्तारित कराये जाने के निर्देश दिये गये इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी नगर श्री रामप्रवेश राय उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: