newsमनोरजन

ब्राउन में एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे सूर्य शर्मा

जी स्टूडियोज ने कुछ ही समय पहले अपने नेक्स्ट प्रोडक्शन ब्राउन का एलान किया था। इस फिल्म को अभिनय देव डायरेक्ट कर रहें है। बता दें, ब्राउन एक बुक पर बेस्ड नियो नॉयर क्राइम ड्रामा है जो कोलकाता शहर में सेट है।
इस फिल्म की शानदार कास्ट के लिए खूबसूरत करिश्मा कपूर, वेटरेन एक्ट्रेस हेलेन और वर्सेटाइल सोनी राजदान को एक साथ लाने के बाद, निर्माताओं ने अनदेखीं फेम अभिनेता सूर्य शर्मा को भी फाइनल कर लिया हैं।
ब्राउन में सूर्य शर्मा पहले कभी न देखे गए अवतार में नज़र आयेंगे क्योंकि इसमें वे पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं।
इस पर एक्टर का कहना हैं, ”मैं हमेशा से एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना चाहता था, और यही कई वजाहों में से एक था कि ‘ब्राउन’ को ना नहीं कहा गया। इसके साथ ही मुझे अभिनय सर , हेलन जी और करिश्मा के साथ काम करने का  एक अच्छा अवसर भी मिला। ‘ब्राउन’ में काम करना मेरा लिए अब तक एक बड़ी सीख रही है और मैं पुलिस वाले के रूप में अपनी भूमिका के माध्यम से खुद के अलग अलग शेड्स को एक्सप्लोर करने के लिए उत्साहित हूं।”
 यह फिल्म अभीक बरुआ की बुक ‘सिटी ऑफ डेथ’ पर आधारित है।
हमने देखा है कि ज़ी स्टूडियोज इस साल पहले से ही कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ एक पूर्ण विजेता के रूप में उभरा है, जिसमें द कश्मीर फाइल्स बहुचर्चित फिल्म भी शामिल है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। उनके पास अपनी पंजाबी शौकीन सौंकने और मराठी धर्मवीर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने वाले नंबर भी हैं।  इसके अलावा उनके पास दिलचस्प फिल्में हैं, जिनमें ओम, मैदान, अन्य शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *