GREATER NOIDA : पिता की मौत का बदला लेने के लिए लड़की ने रची साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर किया दूसरी लड़की का कत्ल

ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बडपुरा गांव की रहने वाली पायल भाटी ने पिता की मौत का बदला लेने के लिए खुद की मौत का स्वांग रचा है। आरोपित लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी ही कद काठी की लड़की हेमा चौधरी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, आरोपित पायल भाटी ने जिस लड़की की हत्या की है, उसको अपने कपड़े पहना दिए थे। पायल ने ऐसा इसलिए किया किया था कि पुलिस उन्हें मरा समझे और वह इस संगीन जुर्म से बच निकले। 

पायल के माता-पिता ने करीब 6 महीने पहले कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी। जिन लोगों से तंग आकर पायल के माता-पिता ने आत्महत्या की थी उनसे बदला लेने के लिए पायल ने यह पूरा मौत का स्वांग रचा। पायल के पुरुष मित्र का नाम अजय ठाकुर बताया जा रहा है।

शोरूम में नौकरी करती थी हेमा चौधरी

अपहरण के बाद मार दी जाने वाली हेमा चौधरी ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी मॉल के वैन हुसेन शोरूम में नौकरी करती थी। पहचान न हो सके इसलिए हेमा की हत्या करने के बाद उसके चेहरे को गर्म सरसों के तेल से जला दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: