newsबिहारराज्य

लूटपाट के आरोपितों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग,

लूटपाट के आरोपितों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, कट्टा और गोलियां बरामद

भाग रहे तीन बदमाशों को दौड़ाकर किया गिरफ्तार ;लूट की घटना में इस्तेमाल किया जाने वाला वाहन भी जब्त
लूटपाट के आरोपितों को गिरफ्तार करने पहुंची नवगछिया पुलिस पर रविवार को बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में डीएसपी समेत अन्य जवान बाल-बाल बचे।
वारदात इशाकचक थानाक्षेत्र के भीखनपुर गुमटी नंबर 12 के पास हुई। हालांकि, भाग रहे बदमाशों में से तीन को पुलिस ने पकड़ लिया है।

बदमाशों के पास से दो कट्टे, गोलियां और लूटकांड को अंजाम देने में इस्तेमाल किया जाने वाला वाहन जब्त किया गया है। इशाकचक थाने में पूछताछ की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर शाम करीब चार बजे नवगछिया के डीएसपी दिलीप कुमार दलबल के साथ इशाकचक थानाक्षेत्र के भीखनपुर गुमटी नंबर 12 के पास पहुंचे और छापेमारी शुरू की।

इसी बीच बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बचने के लिए सभी बदमाश इशाकचक की ओर भागने लगे। जवानों ने पीछा कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया। नवगछिया में लूटपाट की घटनाओं में इस्तेमाल करने वाली बाइक भी बरामद हो गई है।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जिस समय घटना हुई उस वक्त गुमटी नंबर 12 के पास भीड़ थी। फायरिंग से भगदड़ मच गई। डर के मारे लोग इधर-उधर भागने लगे।

उनका कहना था कि बदमाशों द्वारा गोलीबारी किए जाने के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की थी। भीड़ को देखते हुए हवा में एक-दो गोलियां चलाई थी। बदमाशों की ओर से चार-पांच फायरिंग करने की बात कही जा रही है।

नवगछिया इलाके में लूट की चार घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही थी। सूचना पर डीएसपी दिलीप कुमार दलबल के साथ भीखनपुर गुमटी नंबर 12 के पास छापेमारी करने पहुंचे थे। तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। तीन बदमाशों को दबोच लिया गया है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी रहेगी। सोमवार को भीखनपुर के पास तलाशी अभियान चलाया जाएगा। – सुशांत कुमार सरोज, एसपी, नवगछिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: