newsव्यापार

iPhone 5 launch के डिजाइन में दिखेंगे ये 6 बड़े changes , इन मायनों में खास होंगे नए आईफोन 15 , month & date

Apple iPhone 15 Series

एप्पल की आगामी आईफोन 15 सीरीज बस अब जल्द लॉन्च होने वाली है।

12 सितंबर, मंगलवार को एप्पल अपना ‘Wonderlust’ इवेंट आयोजित कर सकता है। इस दौरान कंपनी की ओर से कई प्रोडक्ट्स को पेश किया जा सकता है, जिनमें आईफोन 15 सीरीज आने की भी संभावना है। एप्पल के इवेंट से पहले ही एक नई रिपोर्ट में सीरीज में शामिल होने वाले टॉप वेरिएंट के फीचर्स को लेकर जानकारी सामने आ गया है।

HIGHLIGHTS

  1. नए आईफोन को iPhone 14 सीरीज से अलग edge डिजाइन के साथ लाया जा सकता है।
  2. iPhone 15 सीरीज के Pro मॉडल्स में फिजिकल एक्शन बटन को देखा जा सकता है।
  3. iPhone 15 Pro मॉडल्स को रिडिजाइन किए जाने की रिपोर्ट भी सामने आई हैं।

Bloomberg ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि नई सीरीज के टॉप-ऐंड आईफोन 15 का नाम PRO MAX ही रहेगा। हालांकि, अब तक की रिपोर्ट्स में टॉप-ऐंड वेरिएंट को ‘Ultra’ ब्रैंडिंग के साथ लाने की बात की जा रही है। इन सबके अलावा फीचर्स का भी खुलासा हुआ है।  iPhone 15 Series iPhone 15 सीरीज कल लॉन्च होने जा रही है। अपकमिंग आईफोन सीरीज को नए डिजाइन के साथ देखे जाने की उम्मीद की जा रही है। नए आईफोन मॉडल्स फिजिकल एक्शन बटन कम नुकीले एज डिजाइन Dynamic Island इंटरफेस एल्युमिनियम चेसिस मैच जैसे बदलावों के साथ लाए जा सकते हैं। इस बार नए आईफोन मॉडल कम वजन के साथ भी आ सकते हैं।

This year's special colour for the iPhone 15 Pro could be dark red -  HardwareZone.com.sg

 iPhone 15 कल होगा लांच

सीरीज कल लॉन्च होने जा रही है। एपल की अपकमिंग आईफोन सीरीज एक आकर्षक डिजाइन के साथ लाया जा सकता है। इस बार अपकमिंग आईफोन मॉडल्स को लेकर कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *