newsखेल

Today Asiacup 2023 Ind Vs Pak Match Live: भारत और पाकिस्तान के बीच आज होगा महामुकाबला

IND Vs PAK Live Score: कोहली ने चौके के साथ खोला खाता

कोहली का बल्ला माशाल्लाह…. नसीम की गेंद पर कवर ड्राइव लगाया। ऑफ स्टंप के बाहर की फुलर लेंथ गेंद, फ्रंट फुट से ड्राइव किया गया, बल्ले पर लगने के बाद गोली बन गई गेंद।

IND vs PAK Live: गिल की पारी हुई समाप्त

 भारत का चौथा विकेट गिर गया। शुभमन गिल रऊफ की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। भारत का स्कोर 66 पर 4 विकेट हो गया।

2 Sept 20234:59:48 PM

IND Vs PAK Live Score: भारत की हालत खराब

 बारिश के बाद दोबारा खेल शुरू हो चुका है। रऊफ के ओवर की चौथी गेंद पर ईशान किशन ने जबरदस्त सिक्स लगाया। फिलहाल, मैच में पाकिस्तान की पकड़ मजबूत।

12 ओवर के बाद भारत का स्कोर- 58/3

2 Sept 20234:38:58 PM

IND Vs PAK Live Match: दोबारा शुरू हुई बारिश

 भारत-पाकिस्तान के मैच में दोबारा बारिश आ गई है। मैच को रोका गया। मैदान पर कवर्स बिछाए गए हैं।

2 Sept 20234:30:31 PM

IND Vs PAK Live Score: भारत का गिरा तीसरा विकेट

 भारत को तीसरा झटका लगा। वह 14 रन बनाकर हारिस रऊफ का शिकार बने। भारत इस वक्त मुश्किल स्थिति में। ईशान किशन बल्लेबाजी के लिए आए हैं।

10 ओवर के बाद भारत का स्कोर- 49/3

2 Sept 20234:21:56 PM

IND Vs PAK Live Score: 8वें ओवर में बने 12 रन

 हारिस रऊफ के ओवर में श्रेयस अय्यर दो शानदार चौके लगाए। इस ओवर में कुल 12 रन बने। श्रेयस ने अपना बल्ला भी बदला है।

8 ओवर के बाद भारत का स्कोर- 42/2,   श्रेयस 13 रन, गिल 1 रन बनाकर खेल रहे हैं।

6 ओवर के बाद भारत का स्कोर- 26/1

IND Vs PAK Live Score: भारत को लगा पहला झटका

बारिश रुकने के बाद भारत को पहला विकेट गिरा। पांचवें ओवर में पाकिस्तान को पहली सफलता मिली। अफरीदी ने रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड कर दिया। रोहित 11 रन बना सके। कोहली बल्लेबाजी के लिए आए हैं।

5 ओवर के बाद भारत का स्कोर- 15/1

IND Vs PAK Live Match: रोहित-गिल बल्लेबाजी के लिए तैयार

बारिश एकदम कम हो चुकी है और कवर्स भी हटाए जा रहे हैं। डगआउट में रोहित शर्मा हेल्मेट पहन चुके हैं। अब पिच पर ही कवर्स बाकी हैं।

Asia Cup  2023 का आगाज हो चुका है।

आज श्रीलंका के पल्लेकले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ये महामुकाबला खेला जाएगा। इस बार भारत और पाकिस्तान की टीम को ग्रुप ए में रखा गया है। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला काफी अहम होगा। एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच आज दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा। ये मैच कैंडी के पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। एशिया कप का ओपनिंग मैच नेपाल के खिलाफ 238 रनों से जीतकर पाकिस्तान टीम के हौसले बुलंद है।

Ind vs Pak Live Score: एशिया कप के सभी मैच श्रीलंका में खेलेगा भारत

एशिया कप इस बार हाईब्रिड फॉर्मेट पर खेला जा रहा है, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका के पास है। भारत अपने सभी मैच श्रीलंका में खेलेगा।

IND vs PAK Live Updates: बाबर आजम Vs टीम इंडिया

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ वनडे में पिछली पांच पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा है। उन्होंने इस दौरान कुल मिलाकर 158 रन बनाए है। उनका बेस्ट स्कोर 48 रन का रहा है।

IND vs PAK Live Updates, Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ कुल 13 मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 536 रन बनाए है, जिसमें 2 शतक और कई अर्धशतक शामिल है। विराट कोहली की वनडे की बेस्ट पारी 183 रन की रही।

183 रन साल 2012 में पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने बनाए थे। पिछले साल टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 53 गेंदों पर 82 रन की यादगार पारी खेलकर भारत को मैच जिताने में अहम योगदान दिया था।

Ind vs Pak Live Update: पाकिस्तान के खिलाफ कैसा है Rohit Sharma का रिकॉर्ड

पाकिस्तान के खिलाफ पिछली 5 पारियों में रोहित शर्मा ने 3 बार 90 प्लस का स्कोर बनाया। रोहित की पिछली पांच पारियां- 91 (119), 0 (3), 52(39), 111*(119), 140 (113)।

India Vs Pakistan LIVE Score: कैंडी में हो रही है बारिश, सामने आई वीडियो

पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम ने कैंडी की एक वीडियो शेयर कर मौसम का अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि कैंडी में जहां वह रूके है वह स्टेडियम से 1 घंटे दूर है और वहां बारिश हो रही है। ऐसे में इस वीडियो के बाद भारत-पाक के मैच को लेकर फैंस की दिल की धड़कने तेज हो गई है।

IND vs PAK Live Update: भारत के खिलाफ शतक जड़कर बाबर आजम हासिल करेंगे खास मुकाम

भारत के खिलाफ महामुकाबले में अगर बाबर आजम एक शतक जड़ लेते है तो वह इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे कम पारियों में 20 वनडे इंटरनेशनल शतक लगाने का धांसू विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे। इसके अलावा वह वनडे में सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में सईद अनवर की बराबरी कर लेंगे।

India vs Pakistan Live Score: इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकते हैं कप्तान रोहित

ओपनर्स- रोहित शर्मा, शुभमन गिल
मिडिल ऑर्डर- विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन,ऑलराउंडर्स- हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजागेंदबाजी सेक्शन- जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव

Ind vs Pak Live Match Update: Virat Kohli 13 हजार वनडे रन बनाने से 102 रन दूर

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) वनडे में 13 हजार रन बनाने से 102 रन दूर है। अगर वह भारत बनाम पाकिस्तान के मैच में आज 102 रन बना लेते है तो वह अपनी 266वीं पारी में ये खास मुकाम हासिल करेंगे। इसके साथ ही वह सबसे कम पारियों में ये कारनामा करने के साथ सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। सचिन ने 321 पारी में 13000 वनडे रन पूरे किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *