newsदेश

UGC NET 2023 Admit Card: यूजीसी नेट जून एडमिट कार्ड ugcnet.nta.nic.in पर जल्द होगा जारी

UGC NET 2023 Admit Card नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से यूजीसी नेट

जून 2023 परीक्षा का आयोजन दो चरणों में किया जाएगा। इसके मुताबिक पहले फेज की परीक्षा 13 से 17 जून तक और दूसरे चरण की परीक्षाएं 19 से 22 जून 2022 के बीच होती है।  नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट (NET) जून 2023 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जल्द जारी किए जाएंगे। यह आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर रिलीज किए जाएंगे। इसके लिए कैंडिडेट्स को पोर्टल पर जाकर जरूरी डिटेल्स एंटर करनी होगी। इसके बाद प्रवेश पत्र आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएंगे

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने हाल ही में विश्वविद्यालय अनुदान आयोग की राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (UGC NET) जून 2023 चरण 2 के लिए अग्रिम परीक्षा शहर सूचना पर्ची और परीक्षा कार्यक्रम जारी किया है। अभी तक जिन उम्मीदवारों ने यह परीक्षा कार्यक्रम डाउनलोड नहीं किया है, वे ऐसा कर सकते हैं।

13 से 22 जून तक होंगी परीक्षाएं

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से यूजीसी नेट जून 2023 परीक्षा का आयोजन दो चरणों में किया जाएगा। इसके मुताबिक, पहले फेज की परीक्षा 13 से 17 जून तक किया जायेगा। इसके बाद दूसरे चरण की परीक्षाएं 19 से 22 जून, 2022 के बीच आयोजित की जाएगी। एनटीए ने दोनों चरणों के लिए एग्जाम सिटी स्लिप और टाइम टेबल रिलीज कर दिया है। अब जल्द ही प्रवेश पत्र भी रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *