newsराज्य

UKPSC VO Recruitment: उत्तराखंड पशुचिकित्सा अधिकारी भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें लास्ट डेट

 

UKPSC VO Recruitment 2023: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पशुचिकित्सा अधिकारी ग्रेड 2 भर्ती परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यूकेपीएससी इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 91 पदों पर नियुक्तियां करेगा। इन पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

UKPSC VO Recruitment: उत्तराखंड पशुचिकित्सा अधिकारी ग्रेड 2 भर्ती परीक्षा के लिए इस डेट तक करें आवेदन 

इस रिक्रूटमेंट एग्जाम के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 02 नवंबर, 2023 है। लास्ट डेट के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं होगा, इसलिए समय रहते आवेदन कर दें। पशुचिकित्सा अधिकारी ग्रेड 2 की भर्ती परीक्षा के लिए उम्मीदवारों की उम्र 21 से 42 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसर छूट दी जाएगी। आवेदन करने के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

UKPSC VO Recruitment: उत्तराखंड पशुचिकित्सा अधिकारी ग्रेड 2 भर्ती परीक्षा के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाएं। अब होमपेज पर, “पशु चिकित्सा अधिकारी (ग्रेड -2) परीक्षा- 2023” के सामने आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब रजिस्टर करें और व्यक्तिगत विवरण भरें। अब फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करें। अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें। डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें

UKPSC VO Recruitment: उत्तराखंड पशुचिकित्सा अधिकारी ग्रेड 2 भर्ती परीक्षा के लिए देनी होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले अनारक्षित श्रेणी/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 172 रुपये देना होगा। वहीं, एससी/एसटी वर्ग के कैंडिडेट्स को 82 रुपये बतौर फीस देनी होगी। वहीं, पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 22.30 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *