मनोरजन

Urfi Javed: पहली बार सिर से पांव तक ढकी नजर आईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने ग्रीन टी और फलों से लेकर बबल गम और टेप तक से बने कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई है। मगर इस बार उन्हें ऐसी ड्रेस में देखा गया कि लोगों के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो गया है कि क्या ये उर्फी ही हैं। अपने अतरंगी पहनावे की वजह से हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बने रहने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोगों का माथा चकरा गया। कभी किवी वाले फल से तो कभी सिर्फ हाथों से अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को ढंकने वाली उर्फी ने इस बार को हद ही कर दी।

पूरी ढकी नजर आईं उर्फी

हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने अपने बदन को पिज्जा स्लाइस से ढका था। मगर शायद उर्फी के लिए इतना काफी नहीं था। इसके बाद वह अजीब तरह के कपड़े पहनकर बाजार में पिज्जा ही बांटने चली आईं।

उर्फी को इस लुक में देखकर न सिर्फ वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए हैं, बल्कि वीडियो पर कमेंट करने वाले भी हैरान हैं कि जो लड़की कम से कम कपड़ों में नजर आती है, वह अचानक से इतनी ढकी हुई कैसे कि चेहरा भी नहीं दिख रहा।

उर्फी के भेष ने किया फैंस को हैरान

मुंबई से उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू कलर की मिडी पहनी है। इस मिडी की खास बात यह है कि उनके हाथ तो ढके ही हैं, साथ ही उनका चेहरा भी ढका हुआ है। फेस पर कुछ दिख रहा है, तो वह है सिर्फ उनकी आंखें और माथा।

इस ड्रेस को पहनकर उर्फी ने पैपराजी को पिज्जा बांटा है। उर्फी का ये भेष देखकर फैंस का माथा चकरा गया है। एक यूजर ने यह लिख दिया कि उर्फी ने जो ड्रेस पहनी है, वह कोरोना ड्रेस है।

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘पहले पिज्जा की ड्रेस बना लिया अब वही खिला रही…खाने की चीज को भी कपड़े डाल दिया है कुछ तो शर्म करो बहन…इतना भी फैशन का कोई पागल नहीं है…बाकी एक्ट्रेस भी तो हैं…कपड़े अलग डालने से पहचान नहीं बनती अच्छे काम करने से बनती है। बस करो बहन।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *