खेलमनोरजन

उत्तराखंड के काकड़ीघाट आश्रम पहुंचे विराट व अनुष्का | MOBILE NEWS 24

Virat Kohli in Nainital: मशहूर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली कैंची धाम के बाद अब काकडीघाट स्थित बाबा नीब करौरी आश्रम में पूजा अर्चना की। मंदिर में ही भोजन भी किया। काफी देर मंदिर में बिताने के बाद विराट एक बार फिर गोपनीय ढंग से अल्मोड़ा की ओर रवाना हो गए।। वह बोले, कि बाबा नीम करौली के आदेश पर ही बाबा के धाम पहुंचने का मौका मिला है।

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ बुधवार को हेलीकॉप्टर से घोड़ाखाल पहुंचे थे। इसके बाद वह कहां ठहरे, किसी को जानकारी नहीं हो सकी। गुरुवार की सुबह ही विराट अपने परिवार के संग कैंची धाम पहुंच गए। यहां उन्होंने बाबा नीब करौरी का अाशीर्वाद लिया और हनुमान चालीसा का पाठ कर ध्यान भी लगाया था। इसके बाद वह फिर कहां गए, कोई जानकारी नहीं मिली।

अब शुक्रवार को वह एकाएक हाईवे पर काकड़ीघाट क्षेत्र में कोसी नदी के तट पर स्थित बाबा नीब करौरी आश्रम पहुंच गए। बेहद गोपनीय ढंग से पत्नी अनुष्का व बेटी वामिका संग पहुंचे विराट ने मंदिर में पूजा अर्चना की‌। मंदिर कमेटी के प्रदीप साह भय्यू से विराट ने बाबा की लीलाओं की जानकारी ली। भारतीय क्रिकेटर की पत्नी अनुष्का ने कोसी नदी के तट पर स्थित आश्रम में साफ सफाई व शांत वातावरण की प्रशंसा की।

मंदिर समिति सदस्यों के अनुसार अनुष्का ने ही काकड़ीघाट स्थित आश्रम देखने की इच्छा जताई थी। इस दौरान दैनिक जागरण संवाददाता से संक्षिप्त बातचीत में विराट ने कहा कि बाबा का आदेश मिला और मैं परिवार संग चला आया। यहां आकर काफी अच्छा लगा। मन को काफी शांति मिली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *