news

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोक-झोंक

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli Gautam Gambhir Verbal Fight IPL 2023 LSG vs RCB। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और लखनऊ सुपर जायटंस के मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच टकराव देखने को मिला। बता दें कि आरसीबी टीम ने आईपीएल 2023 के 43वें मैच में लखनऊ को 18 रन से हराया।

 

इस मैच के खत्म होने के बाद आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर के बीच कुछ तीखी नोक-झोंक देखने को मिला। कोहली-गौतम की लड़ाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

2023 (IPL 2023) के 43वें मुकाबले में आरसीबी टीम को 18 रन से जीत मिली। लेकिन, इस मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक तीखी बहस छिड़ गई। बता दें कि मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान विराट कोहली जैसे ही लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाड़ी काइल मेयर्स से हाथ मिलाया और उनसे बात की तो लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर मेयर्स को पीछे खींचते हुए नजर आए। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि गौतम गंभीर के इस व्यवहार पर विराट कोहली काफी भड़क गए और कप्तान फाफ डुप्लेसी से कुछ कहने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *