newsखेल

Vitality Blast: 5 सेकेंड तक हवा में उड़कर इस खिलाड़ी ने लपका करिश्माई कैच बैट मैन देख ता रहगया

Vitality T20 Blast Brad Currie Catch Video Viral।

क्रिकेट के इतिहास में अब तक कई ऐसे कैच देखने को मिले है जिसने हर किसी को हैरानी में डाला है, लेकिन इंग्लैंड में खेली जा रही टी-20 ब्लास्ट में ससेक्स और हैंपशर के बीच खेले गए मैच का कैच अब तक के सभी मैचों पर भारी पड़ गया है।उन्होंने काफी दूरी त 16 जून को खेले गए मैच में 24 साल के स्कॉटलैंड के खिलाड़ी ब्रैड करी ने कमाल की फील्डिंग का नजारा पेश किया। क हवा में छलांग लहाते हुए एक अविश्वसनीय कैच लपका, जिसे देखकर बल्लेबाज ने अपना सिर पकड़ लिया तो स्टेडियम में बैठे हर एक शख्स का मुंह खुला का खुला रह गया। आइए बताते है इस बारे में विस्तार से।

Vitality T20 Blast: Brad Currie ने लपका अविश्वसनीय कैच तो फैंस ने ठोका सलाम

दरअसल, हैम्पशायर की पारी के 19वें ओवर में आखिरी 11 गेंदों में टीम को जीत के लिए 23 रनों की दरकार थी। उस वक्त टाइमल मिल्स की गेंद पर बेनी हॉवेल ने छक्का लगाने का प्रयास किया, लेकिन मिड विकेट की दिशा में खेले गए पर शॉट को ब्रैड करी ने पानी फेर दिया।

करी (Brad Currie) ने अपनी बाएं ओर दौड़ लगाकर सबसे पहले मैदान को कवर किया और फिर हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से कमाल का कैच लपका और इस दौरान वह जमीन पर जब गिरे तो गेंद उनके हाथ में ही थी। इस कैच को देख हर किसी के मुंह से सिर्फ एक शब्द निकला वाह क्या कैच है!

सोशल मीडिया पर अब इस कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिग्गज इस कैच को बेस्ट कैच ऑफ ऑल टाइम बता रहे है। करी के इस कैच को देखकर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और बेन स्टोक्स भी रिएक्शन देने से खुद को नहीं रोक पाए। उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *