newsमनोरंजन

Adipurush: कृति सेनन को जब ट्रेलर लॉन्च में सोफे पर बैठने की नहीं मिली जगह.

फिर किया कुछ ऐसा दंग रह गए लोग

आदिपुरुष की कहानी रामायण पर आधारित है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म में प्रभास भगवान राम और कृति सेनन सीता मां का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा फिल्म में सैफ अली खान रावण और सनी सिंह और  वत्सल सेठ भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर कल यानी 9 मई को रिलीज हो गया है। फैंस प्रभास और कृति सेनन को लंबे वक्त से राम और सीता के अवतार में देखने के लिए बेताब थे।

आदिपुरुष’ के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ट्रेलर लॉन्च के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कृति सेनन का एक वीडियो चर्चा में आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस की सादगी देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

नहीं मिली बैठने की जगह तो जमीन पर ही बैठ गईं कृति

दरअसल, ‘ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग में कृति सेनन पहुंचती हैं। इस दौरान पहले ही पूरा थिएटर फुल था। फ्रंट के सभी सोफों पर लोग बैठे थे। ऐसे में जब कृति को बैठने की जगह नहीं मिली तब वह बिना सोखे ही तुरंत जमीन पर बैठ गईं। इसके बाद सोफे पर बैठे लोग उठ गए और उन्हें सोफे पर बैठने को कहा। ऐसे में उन्होंने बड़ी ही सरलता से इशारों में  कहा कि वह ठीक हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *