Election 2023newsदेशमनोरजनशिक्षा

Sunny Deol Election क्या 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? जानिए- ‘गदर 2’ एक्टर ने सवालों का क्या दिया जवाब

सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं।

सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे पॉलिटिक्स के लिए नहीं बने हैं. वहीं उन्होंने ये भी खुलासा किया कि क्या वे साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लड़ेंगे या नहीं. सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। एक्टर फिल्म की टीम के साथ इन दिनों पार्टी करते नजर आ रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने पॉलिटिकल करियर को लेकर बात की। साथ ही एक्टर ने संसद में कम उपस्थिति होने का भी कारण बताया।

संसद में कम अटेंडेंस पर बोले क्या बोले एक्टर

सनी देओल, पंजाब के गुरदासपुर सीट से बीजेपी के सांसद हैं। पार्लियामेंट में कम उपस्थिति पर बात करते हुए सनी देओल ने अपनी गलती मानी। उन्होंने कहा, “मेरी अटेंडेंस सच में कम है और मैं ये नहीं कहता कि ये कोई अच्छी बात है, लेकिन जब मैं राजनीति में आया, तो मुझे एहसास हुआ कि यह मेरी दुनिया नहीं है, लेकिन मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए काम कर रहा हूं और ऐसा करता रहूंगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद जाता हूं या नहीं जाता हूं। ये मेरे निर्वाचन क्षेत्र मेरे काम पर असर नहीं डालता।”

HIGHLIGHTS

  1. संसद में कम अटेंडेंस पर बोले क्या बोले सनी देओल
  2. पॉलिटिकल करियर पर की बात
  3. क्या 2024 का लड़ेंगे चुनाव ?जवान की दहाड़ के बीच डटकर खड़ी है गदर 2, करोड़ों में जारी है कमाई का  सिलसिला | Sunny Deol Gadar 2 Box Office Collection Day 30 Shah Rukh Khan  Jawan Break

2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे सनी देओल?

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि वह अब और नहीं लड़ना चाहते. जब उनसे पूछा गया कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी उन्हें एक बार फिर चुनाव लड़ने के लिए इंस्पायर करेंगे तो क्या वह मैदान में उतरेंगे, सनी देओल ने कहा कि मोदीजी जानते हैं कि सनी अपनी फिल्मों के जरिए देश की सेवा कर रहे हैं और वह उन्हें ऐसा करना जारी रखने देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *