newsखेल

World Cup 2023: वर्ल्ड कप में सिर चढ़कर बोलेगा इन 3 स्पिनर्स का जादू, मुरलीधरन ने की भविष्यवाणी

 आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल का एलान हो चुका है।

भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को करेगी। वहीं, भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। विश्व कप का शेड्यूल जारी होने के साथ ही प्रिडिक्शन का दौर भी शुरू हो गया है। इस कड़ी में श्रीलंका के पूर्व गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन ने वर्ल्ड कप को लेकर तीन बड़ी भविष्यवाणी कर डाली है।

इन तीन स्पिनर्स का रहेगा बोलबाला

मुथैया मुरलीधरन ने भारत की धरती पर 12 साल बाद होने जा रहे विश्व कप में उन तीन स्पिनर्स के नाम बताए हैं, जो पूर्व गेंदबाज के मुताबिक टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट अपने नाम कर सकते हैं। मुरलीधरन के अनुसार, रवींद्र जडेजा, राशिद खान और आदिल राशिद वो तीन स्पिनर्स होंगे, जिनका जादू वर्ल्ड कप में सिर चढ़कर बोलेगा।

फाइनल में भारत-इंग्लैंड की होगी भिड़ंत

श्रीलंका के महान स्पिनर ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंचने वाली दो टीमों के नाम को लेकर भी बड़ी भविष्यवाणी की है। मुरलीधरन का मानना है कि इस बार का खिताबी मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा सकता है।

ये तीन बैटर्स मचाएंगे धमाल

मुथैया मुरलीधरन ने उन तीन बल्लेबाजों का नाम भी बताया है, जो आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बल्ले से जमकर कोहराम मचा सकते हैं। मुरलीधरन के मुताबिक, विराट कोहली, बाबर आजम और जो रूट के बल्ले से इस बार टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बरस सकते हैं।

पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से होगी भिड़ंत

भारतीय क्रिकेट टीम की आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पहली भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया के साथ होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वर्ल्ड कप का फॉर्मेट इस बार राउंड रॉबिन रखा गया है। टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए कुल 9 टीम से भिड़ेगी और रोहित की पलटन का आखिरी मुकाबला 11 नवंबर को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *