newsखेल

Zim Afro T10: ताश के पत्तों की तरह बिखरी Bulawayo Braves की पारी, अकेले पूरी टीम पर भारी पड़े कप्तान Hafeez

जिम्बाब्वे में 20 जुलाई को जिम अफ्रो टी10 लीग

Zim Afro T10 की शुरुआत हुई। हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जोबर्ग बफेलोज और बुलावायो ब्रेव्स के बीच ऐतिहासिक मैच में पहली बार फ्लड लाइट का इस्तेमाल किया गया। बुलावायो ब्रेव्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

जोबर्ग बफेलोज ने जीत से की शुरुआत

पांच टीमों के बीच खेले जा रहे लीग में जोबर्ग बफेलोज Joburg Buffaloes ने जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। कप्तान मोहम्मद हफीज ने 6 विकेट लेकर बुलावायो ब्रेव्स Bulawayo Braves की बल्लेबाजी को फ्लॉप किया। कड़े मुकाबले में बफेलोज ने 10 रनों से जीत हासिल की।

जोबर्ग बफेलोज की बल्लेबाजी

पहले बल्लेबाजी करते हुए जोबर्ग बफेलोज Joburg Buffaloes vs Bulawayo Braves की शुरुआत काफी खराब रही। विल स्मीड (4), कप्तान मोहम्मद हफीज (1), रवि बोपारा (1) और डेलानो पोटगिएटर (0) पहले तीन ओवरों में ही पवेलियन लौट गए। पहले नंबर पर बल्लेबाजी करने आए टॉम बैंटन ने 18 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के लगाकर 34 रन बनाए। बैंटन ने आउट होने से पहले मुश्फिकुर रहीम के साथ मिलकर 36 रनों की साझेदारी करके पारी को संभाला।

तस्कीन अहमद ने तीन विकेट चटकाए

इसके बाद रहीम ने नाबाद रहकर 46 रन बनाए और टीम को 7 विकेट के नुकसान पर 105 के स्कोर पर लाकर खड़ा किया। बुलावायो ब्रेव्स की ओर से तस्कीन अहमद Taskin Ahmed ने तीन विकेट लिए। फराज, वेबस्टर और रजा ने एक-एक विकेट अपने नाम किए।

बुलावायो ब्रेव्स की बल्लेबाजी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बुलावायो ब्रेव्स को कोबे हर्फर्ट और बेन मैकडरमॉट ने अच्छी शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 32 रनों की साझेदारी की। कप्तान सिकंदर रजा को विपक्षी कप्तान मोहम्मद हफीज Mohammad Hafeez ने 1 रन पर आउट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *