क्या नीतू चंद्रा अपनी अगली फ़िल्म के लिये हॉलीवुड निर्देशकों के साथ कर रही हैं बातचीत? | Is Neetu Chandra in talks with Hollywood directors for her next film?

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नीतू चंद्रा ने हाल ही में सोनी मोशन पिक्चर्स की ‘नेवर बैक डाउन: रिवॉल्ट’ में मुख्य भूमिका के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है।  अभिनेत्री ने हाल ही में लॉस एंजिल्स में भारतीय शीर्ष डिजाइनर-रोहिणी बेदी के शोरूम का उद्घाटन किया था, लेकिन अब नीतू की किट्टी में आगे क्या है? क्या वह एक फिल्म का निर्माण करेंगी? या फिर एक और हॉलीवुड फिल्म?

अभिनेत्री के बेहद करीब एक सूत्र के अनुसार,”नीतू लॉस एंजिल्स में कई निर्देशकों और प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रही है। उनके लिए वास्तव में कुछ बहुत बड़ी योजना बनाई जा रही है! जाहिर है, पहले की फिल्मों में उनके शानदार अभिनय ने उन्हें विभिन्न परियोजनाओं में एक पसंदीदा विकल्प बना दिया है। यही वजह है कि नीतू स्क्रिप्ट पढ़ने और साथ ही कुछ नरेशन का हिस्सा बन कर, खुद को व्यस्त रख रही है। “

प्रतिभाशाली अभिनेता नीतू ने ओए लकी ओए, ट्रैफिक सिग्नल, गरम मसाला, रण जैसी कुछ फिल्मों में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है।

बिहार की पहली अभिनेत्री जिसने हॉलीवुड फिल्म ‘नेवर बैक डाउन’ में प्रमुख किरदार निभाया है, नीतू अब ‘नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट’ में एक क्रूर सेनानी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *