newsखेलदेशमनोरजनराज्यविदेश

दोपहर की फटाफट खबरें | 20 Midday News | Headlines | Aaj Ki News | Corona अपडेट | Mobile News 24

1 एस्ट्राजेनेका के टीके पर उठ रहे सवाल के बीच ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने लगवाई एस्ट्राजेनेका की कोरोना वैक्सीन

2 बंगाल ने कांग्रेस के कारनामें, वामदल की बर्बादी और TMC के भ्र्ष्टाचार से परेशान है जनता अब बीजेपी सबसे हिसाब लेगी – पीएम मोदी।

3 बेंगलुरु के चेन्नहल्ली स्थित जनसेवा विद्या केंद्र में चल रहे प्रतिनिधि सभा की बैठक के अंतिम दिन दत्तात्रेय होसबोले को RSS का सरकार्यवाह चुना गया, प्रतिनिधि सभा की बैठक में हुआ चुनाव

4 Sachin Waze Case में आया नया ट्विस्ट: जिस नाले से मनसुख हिरेन का शव मिला था, वहां से मिला एक और बॉडी।

5 अमेरिकी रक्षा मंत्री ने आज विज्ञान भवन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ प्रतिनिधि मंडल स्तर की बातचीत की। इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय एवं आपसी हितों पर चर्चा की थी।

6  दूरसंचार विभाग कहने पर भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण ने मसौदा जारी किया है। सरकार दूर दराज तक इंटरनेट पहुँचाने के लिए इसका व्यवसायीकरण चाहती है।

7 ओवैसी के फुरफुराशरीफ के पीरजादा सिद्दीकी से मिलनेसे खफा एआइएमआइएम के बंगाल प्रमुख का इस्तीफा, अब ममता बनर्जी का देंगे साथ।

8 पूर्व tmc नेता दिनेश त्रिवेदी ने  आरोप लगाया है की राष्‍ट्रपति चुनाव में प्रणब मुखर्जी को वोट नहीं देना चाहती थीं ममता बनर्जी

9 स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी भर्ती परीक्षा 2019 का रिजल्ट घोषित, अभ्यार्थी आधिकारिक पोर्टल ssc.nic.in पर चेक कर सकते हैं।

10 राजस्थान उपचुनाव से पहले उदयपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जिला परिषद में उप प्रमुख पुष्कर तेली के नेतृत्व में 51 कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

11 यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा, तीन वीरांगनाओं के नाम पर महिला PAC बटालियन की होगी  स्थापना

12 पटना में साथ पकड़े गए गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड की परिवार ने कराई शादी, लेकिन बहन की शर्त से मिलन रह गया अधूरा

13 दिल्ली भाजपा कार्यकारिणी की बैठक आज से माजरा डबास गांव में होगी, राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गज रहेंगे मौजूद

14  विधानसभा चुनाव को लेकर Prashant Kishor ने पंजाब के सरकारी विभागों से लेना शुरू किया फीडबैक, कैप्टन के लिए बनाएंगे खास रणनीति

15 हरियाणा सरकार का बड़ा एलान, आंदोलन में तोड़फोड़ करने वालों से की जाएगी सम्पति रिकवरी

16 उत्तराखंड के सीएम तीरथ रावत ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मुलाकात , कुंभ मेले के लिए किया आमंत्रित

17 झारखण्ड के विधायक सरयू राय ने कहा कि हर विभाग बजट सत्र में प्रगति प्रतिवेदन देता है. अधिकारी सही सूचना नहीं देते। उनके गले में अंगुली डालकर सूचना निकालनी पड़ेगी।

18 मध्यप्रदेश के इंदौर में आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक के लिए लॉकडाउन लगने जा रहा है। कोविड-19 नियमों का पालन न करने से रोज मिल रहे कोरोना 300 से अधिक कोरोना मरीज।

19 न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज  के पहले मैच में बांग्लादेश की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है जिसके बाद बांग्लादेश के कप्तान ने बहाना बना रहे है।

20 अमिताभ बच्चन बने एफआईएएफ अवॉर्ड पाने वाले पहले भारतीय, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *