newsखेलदेशमनोरजनराज्यविदेशव्यापार

18 March News | aaj Dinbhar ki BAdi Khabren | Today Latest News | Breaking News | Mobile News 24.

1 रूस ने अमेरिका से अपने राजदूत को बुलाया वापस, दोनों देशों के संबंधों में आ रही कड़वाहट

2  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के करीमगंज में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार ने असम को सबसे अधिक डिस्कनेक्टिड राज्यों में शामिल कर दिया।

३ लोकसभा में बोले केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एक वर्ष के भीतर देश के सभी भौतिक रूप से टोल बूथ हटा दिए जाएंगे। जीपीएस इमेजिंग से टोल का पैसा इकट्ठा किया जाएगा।

4 पंजाब गुजरात कर्नाटक तमिलनाडु और छत्तीसगढ़ में कोरोना की तेज हुई रफ्तार ने चिंता बढ़ा दी है। दिल्‍ली के करीब नोएडा-गाजियाबाद में धारा-144 लगाई गई है। केंद्र सरकार से  केजरीवाल ने  की अपील, सभी के लिए टीकाकरण खोला जाना चाहिए, वैक्‍सीन मिले तो तीन महीने में पूरी दिल्‍ली को टीका लग सकता है।  

5  ममता का पीएम मोदी पर पलटवार, बंगाल जीतने के बाद, हम दिल्ली जाएंगे और भाजपा को झटका देंगे

6 बाटला हाउस एनकाउंटर पर घिरीं ममताबनर्जी, भाजपा ने पूछा; राजनीति कब छोड़ रहीं हो ‘दीदी’ . ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर ये एनकाउंटर सही साबित होता है, तो वो राजनीति छोड़ देंगी।

7 यूपी के CM योगी आदित्यनाथ के चार वर्ष पूरा होने पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी बधाई, कल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस।

8 बंगाल चुनाव में क्षेत्रीय पार्टियां राकांपा, झामुमो, राजद और सपा BJP के विरोध में ममता को स्पोर्ट कर रही है। बीजेपी ने कहा भाई भतीजावाद अब नहीं चलेगा।

9 सांसद साध्वी प्राची ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- मस्जिदों से उतारे जाएं लाउडस्पीकर, क्योंकि देर से काम निपटाकर सोते हैं और छात्र  को सुबह लाउडस्पीकरों से दिक्कत होती है।

10 बिहार की अनोखी पाठशाला, यहां हिंदी, अंग्रेजी, गणित की पढ़ाई नहीं बल्कि छत्रों को मानव जीवन के लिए पक्के मकान, एयर कंडिशनर व तमाम के साथ पेड़, पौधे, झरने, पक्षियां, जीव-जंतु की  आवश्यकता बताई जाती हैं

11 कड़कड़डूमा हब इंटीग्रेटेड डेवलपमेंट प्रोजेक्ट को पीपीपी के तहत  विकसित करेगी डीडीए की  महत्वपूर्ण परियोजना

12 जम्मू-कश्मीरके पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने दावा किया कि धारा 370 जम्मू-कश्मीर का अधिकार है, लेकिन उन्होंने चीन की मदद से इसे बहाल करने की बात कभी नहीं कही।

13 जींद के कंडेला में हो रही पहली महिला किसान पंचायत, इस में हरियाणा के कई गांवों से कई खाप महिलाएं आई हैं। साथ ही पंजाब की कलाकार सोनिया मान भी इसमें शामिल हुईं।

14 भाजपा सरकार के चार वर्ष पर ऋषिकेश में आम आदमी पार्टी ने मनाया काला दिवस, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

15 झारखण्ड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की सदन में कहा की लोगों को ज्यादा दूर न जाना पड़े इसलिए, प्रखंडों की संख्‍या बधाई जाएगी।

16 इंदौर में शिफ्ट होंगे विजय नगर और महू नाका पर स्थित प्रदूषण नियंत्रण स्टेशन।

17 हिमाचल विधानसभा में ऋण सीमा बढ़ाने का विधेयक पास, सदन में गहमागहमी, विपक्ष ने किया वाकआउट

18 एक नए रिसर्च में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस का असर किडनी को सब्स्र ज्यादा नुकसान पहुंचा रहा है

19 हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ क्यों नहीं बना पा रहे हैं इसको लेकर पाकिस्तान  के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने  कहा कि, इंग्लैंड ने हार्दिक पांड्या को काबू में करने का तरीका तलाश लिया है ।

20 लड़कियों की रिप्ड जींस पर बयान पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेती ने सीएम तीरथ को ज़ोरदार जवाब दिया था।
अब नव्या नानी  जया बच्चन ने भी सीएम तीरथ के इस बयान की आलोचना की है।18 March News | aaj Dinbhar ki BAdi Khabren | Today Latest News | Breaking News | Mobile News 24.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *