कमलनाथ के बयान पर स्मृति ईरानी का जवाब

कमलनाथ के बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार: बोलीं स्मृति; कांग्रेस का घिनौना सच उजागर
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए मंगलवार को कहा कि कांग्रेस का संस्कार, महिला के प्रति कांग्रेस के पुरुष कार्यकर्ताओ का व्यवहार न सिर्फ कमलनाथ के इस वक्तव्य से राष्ट्र के प्रति प्रस्तुत हुआ है़ बल्कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने मिलकर अपनी ही महिला कार्यकर्ता को बेरहमी से सावर्जनिक पीटा। ये भी श्रंखला बद्ध तरीके से कांग्रेस का घिनौना सच उजागर करता है़।

कलेक्ट्रेट में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुई स्मृति ईरानी ने मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल कि राहुल गांधी ने कहा है़ मेरे पीछे ईडी और सीबीआई लगी है़ के जवाब में उन्होंने सोनिया-प्रियंका और राहुल को कटघरे में खड़ा कर दिया। स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी इस बात का गवाह है़ कि राहुल गांधी के नेतृत्व में सम्राट साइकिल का सपना दिखाकर किसानो की जमीन लूटी गई। मैं 6 वर्षो से अमेठी के किसानों के माध्यम से गांधी खानदान के सामने एक ही आग्रह कर रही हूं कि किसान की जमीन जो स्वयं गांधी खानदान ने लूटी उस जमीन को अमेठी के किसानों को लौटाई जाए। आजतक राहुल गांधी, श्रीमती वाड्रा और सोनिया गांधी गौरीगंज के किसानों की जमीन कब्जा कर बैठे हैं।बता दें कि स्मृति ईरानी नवरात्रि के मौके पर यहां पहुंची तो उन्होने सबसे पहले कालिकन धाम मंदिर में माथा टेका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: