पाकिस्तानी चीफ आर्मी स्टार कमर बाजवा के पैर कैंप रहे थे:संबित पात्रा

पाकिस्तानी की नेशनल असेम्बली में भाषण देते हुए वहां के विपक्ष के नेता सरदार अयाज सादिक ने कहा है कि जब फरवरी 2019 में पाकिस्तानी पार्लियामेंट्री कमेटी की मीटिंग हुई उसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आये ही नहीं और वहां के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ कमर बाजवा के पांव कांप रहे थे। एयर स्ट्राइक के बाद कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि कुछ नहीं हुआ है। भारतीय सेना के अध्यक्ष को सड़क का गुंडा कहते हैं।

हमारी सेना ने हमेशा कहा कि हिंदुस्तान हर मोर्चे पर जवाब देने के लिए तैयार है, और दिया भी है: दूसरे ओर पाकिस्तान की सेना प्रमुख के पैर कांप रहे हैं, पसीने छूट रहे हैं।

राहुल जी आप पसीने छूटने वालों के साथ क्यों हैं? उस हिंदुस्तान की सेना के साथ क्यों नहीं हैं जो पसीने छूटाती है? अयाज सादिक ने कहा कि उसी मीटिंग में विदेश मंत्री शाह महमूद कुरेशी में डर कर हमें जानकारी दी कि जल्दी से अभिनंदन जी को रिहा कर दो, खुदा का वास्ता है।

क्योंकि 9 बजे हिंदुस्तान हमला करने वाला है: इससे साबित होता है कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत की सेना और शौर्य का पाकिस्तान में किस प्रकार खौफ और डर है: जिस पर कांग्रेस के शहजादे का सबसे अधिक भरोसा था, इमरान खान, कमर बाजवा, शाह महमूद कुरैशी, वो सब थरथरा गए हैं। पसीने निकल रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू से हमने जाने के लिए मना किया था और वो बाजवा के गले लग रहे हैं।
ये सब वो शहजादे के कहने पर कर रहे थे. जिन मद्दों पर देश एकमत होना चाहिए, उन्हें कांग्रेस ने डिविजन का विषय बनाया। विस्तारवादी ताकतों को लेकर जिस प्रकार से आपने हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को डरा हुआ बताया, आज शहजादे को भाजपा अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने उचित जवाब दिया है और पूछा है कि कौन कायर तथा कौन हिम्मत वाला है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: