newsमनोरंजन

शेयर किया दयाबेन का वीडियो, हंसते-हंसते लोटपोट हुए फैंस

एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं स्मृति ईरानी आज भी अपने अंदाज में फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखने के बाद फैंस के लिए अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो गया।

 एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं स्मृति ईरानी आज भी अपने पहले सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए याद की जाती हैं। आदर्श बहू तुलसी विरानी बनकर स्मृति ईरानी ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। हालांकि, अब वह चकाचौंध की दुनिया से दूर हैं, लेकिन लाइमलाइट का हिस्सा वह आज भी बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने शादी से जुड़ी एक ऐसी सलाह दी, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस की हंसी छूट गई है।

स्मृति ईरानी ने दी शादी से जुड़ी सलाह

स्मृति ईरानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दयाबेन और जेठालाल का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जेठालाल, दयाबेन से कहते हैं, ”जब भगवान अकल बांट रहे थे, तब तू कहां थी।” इस पर दया कहती हैं, ”आपके साथ फेरे ले रही थी।”इसी के साथ एक अन्य वीडियो भी शेयर किया, जिसमें दिखाया गया कि लड्डू खाने के बाद जेठालाल, दयाबेन के सवाल का जवाब दे पाते हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”स्टोरी से यह सीख मिलती है कि जिन लोगों ने फेरे लिए हैं, उन्हें बादाम खाना चाहिए

सचिन श्रॉफ सहित फैंस को आई हंसी

इस वीडियो के साथ स्मृति ईरानी के कैप्शन पर सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी छूट गई है। उन्हें एक्ट्रेस-पॉलिटिशन का यह मजाक काफी पसंद आया। यहां तक कि ‘तारक मेहता…’ में तारक का किरदार निभाने वाले सचिन श्रॉफ की भी वीडियो देखते हंसी छूट गई।

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो पिछले 15 वर्षों से टीवी की दुनिया में राज कर रहा है। इस दौरान कई कलाकारों ने शो को अलविदा कहा, मगर सीरियल के लिए फैंस की दीवानगी कभी खत्म नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *