newsखेलदेशमनोरजनराज्यविदेशव्यापार

12 March Aaj ki Khabren | आज की ताज़ा ख़बरें | Mukhya samachar | aaj tak News | Mobile News 24.

1 पाकिस्तान को हुआ भारत के बढ़ते कद का अंदाजा। अब पाकिस्तान, सार्क सम्मेलन कराने को भी तैयार

2 अमृत महोत्सव कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी- इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव यानी- आजादी की ऊर्जा का अमृत। आजादी का अमृत महोत्सव यानी – स्वाधीनता सेनानियों से प्रेरणाओं का अमृत। आजादी का अमृत महोत्सव यानी – नए विचारों का अमृत। नए संकल्पों का अमृत। आजादी का अमृत महोत्सव यानी – आत्मनिर्भरता का अमृत।

3 सुप्रीम कोर्ट ने एक अहम आदेश दिया है जिसके तहत  राज्य में ऐसे किसी शख्स को चुनाव आयुक्त नियुक्त नहीं किया जा सकता जो सत्तारूढ़ सरकार के अंतर्गत किसी पद पर कार्यरत हो।

4 क्वाड देशों के प्रमुखों की ऐतिहासिक बैठक आज: पीएम मोदी, सुगा, बाइडन व मॉरीसन तय करेंगे दुनिया का भावी एजेंडा

5 पिछले 78 दिनों में सामने आए ये सर्वाधिक कोरोना के नए मामले हैं  २४ घंटे में 23,285 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,13,08,846 हो गई।

6 बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सामने चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले शुवेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम मंदिर में की पूजा, आज दाखिल करेंगे नामांकन

7 हरयाणा के सीएम सीएम मनोहरलाल ने  बजट में किया कई ऐलान, 13 फीसद राशि  की वृद्धि।

8 लोकसभा और विधानसभा चुनावों में कारारी हार झेलने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की  पार्टी (RLSP) का विलय की औपचारिक घोषणा  14 मार्च को पटना में   हो सकती है।

9 Whatsapp ने शुरू की नए फीचर की टेस्टिंग जिससे अब  Instagram Reels, भी देख पाएंगे युजर

10 बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की दूसरी सूची, अब तक 15 उम्मीदवारों के नामों का हुआ एलान

11 काकोरी शहीद स्मारक में अमृत महोत्सव कार्क्रम के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर योगी ने देश की आजादी में उनके बेहद अहम योगदान पर प्रकाश डाला।  

 12  रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के अल्‍टीमेटम के बाद लालू के सुरक्षा जवानों ने रिम्‍स को बेड तकिया वापस कर दिए।

13 दिल्ली विश्वविद्यालय की ओर से छात्र छात्राओं को मिली सौगात, अब जब चाहें जहां चाहें पढ़ पाएंगे छात्र।

14 पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल को भी कोरोना हो गया है,   राज्य में एक्टिव केस 10 हजार पार, लुधियाना व पटियाला में नाइट कर्फ्यू जारी

15 कृषि सुधार कानून विरोधी किसान आंदोलन में सक्रिय कंडेला खाप में पड़ा फूट, टेकराम को प्रधान पद से हटाया

16 उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीएमआइ अस्पताल में लगवाई कोविड वैक्सीन

17 राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां  ने कानून व्यवस्था को लेकर राज्य की गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा गहलोत सरकार सभी मामलो पर फेल

18  एमपी चंबल के मुरैना से ससुर और बहु के रिश्तों का मिसाल देखने को मिला । जहाँ एक ससुर ने बीमार बहू की जान बचाने के लिए पानी किडनी दान कर दिया ।

19 लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में 10 हजार इंटरनेशनल रन पूरे कर भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने एक बड़ा कीर्तिमान हासिल कर लिया है।  

20 Prabhas की फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा बॉलीवुड के दो सितारों का नाम, आदिपुरुष’ में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेता सनी सिंह नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *