newsखेलदेशमनोरजनराज्यविदेशस्वास्थ्य

1 अप्रेल के अंत में भारत आ सकते है ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, ड्रैगन चीन को घेरना भी है मकसद।

२ बढ़ते कोरोना को लेकर फिरसे लगेगा लॉक डाउन। 19 अप्रेल को पीएम मोदी कर सकते है देश को सम्बोधित।

3  गृह राजयमंत्री जी किशन रेड्डी ने  कहा, ‘कांग्रेस दुरुपयोग के बारे में जितना कम बोले, उतना ही अच्छा है। क्योंकि कांग्रेस ने जेएस नारायण, अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और अन्य को MISA का दुरुपयोग कर जेल में डाला था ।

4 पश्चिम बंगाल  चुनाव को लेकर रक्षा मंत्री  का दावा,  भाजपा को मिलेगा भरी बहुमत

5 शादी का सीजन ख़त्म होने के कारण आज सोने के कीमत में आयी तेजी, चांदी की कीमत में आई कमी।

6 कोरोना मामले को लेकर उत्तराखंड कुंभ में लाखों लोगों को आने की इजाजत देने पर दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। कहा कि क्रिकेट देखने स्टेडियम जाने पर प्रतिबंध, लेकिन कुंभ में लोगों को आने दिया जा रहा है।

7 बढ़ते कोरोना के कारण बिहार में होली मिलन समारोह पर रोक, 22 मार्च से बंद होंगे स्‍कूल

8 कमल हासन ने कोयंबटूर दक्षिण सीट से किया नामांकन दाखिल, बोले- भारत का सबसे अच्छा शहर बनाएंगे

9  गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन ने मेडिकल ऑफिसर सहित कई  पदों पर निकाली वैकेंसी, 31 मार्च तक आधिकारिक वेबसाइट gpsc.gujarat.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है

10 योगी सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर 19 से 26 मार्च तक चलेगा विशेष अभियान, घर-घर बांटेंगे विकास कार्यों की पुस्तिका

11 बंगाल चुनाव मेन bjp के स्टार प्रचारक यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तीन चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, ममता को देंगे विकास कार्यों की चुनौती

12 तेजस्‍वी यादव पर सुसील मोदी का पलटवार तेजश्वी अपने बाबु लालू यादव से पूछ्के बताएं की अनपढ़ राबड़ी को क्‍यों बनाया मुख्‍यमंत्री? लालू से पूछें- कैसे-कैसे मंत्री बनवाए थे।

13 Kisan आंदोलनकारियों द्वारा पक्का निर्माण पर सोनीपत के डीएसपी  वीरेंद्र सिंह और कुंडली के एसएचओ रवि कुमार कुंडली पहुंचे । वहां पर पुलिस ने निर्माण कार्य बंद करा दिया। तोड़ने की है तैयारी।

14 लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू  जंतर-मंतर पर किसानों के हक में धरने पर बैठे हैं। कांग्रेस ने सांसद बिट्टू को अधीर रंजन की अनुपस्थिति में एलओपी की कुर्सी पर पीएम मोदी के सामने बैठने को मनोनीत किया है।

15 हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के 68 वर्ष पूरा होने पर पीएम मोदी ने बधाई संदेश भेजा है तो पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विज के जन्मदिन पर  टिप्पणी करते हुए कहा कि विज की उम्र तो 18 वर्ष है। 50 साल उनके राजनीतिक तजुर्बे के हैं।

16 भगवान राम से प्रधानमंत्री मोदी की तुलना को लेकर उत्तराखंड के सीएम के बयान से राज्य में सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस ने  मुख्यमंत्री पर तीखा हमला बोला है। हरीश रावत ने कहा कि भगवान राम व कृष्ण से किसी मानव की तुलना नहीं की जा सकती है।

17 केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा की अशोक गहलोत फोन टेप मामले पर पहले संत बने हुए थे आज उन्हें जवाब देना होगा। उन्होंने पार्टी की अंदरूनी लड़ाई को प्रशासनिक बना दिया।  

18 मुंबई पुलिस में शिवसेना का खास मोहराथा सचिन वझे, शरद पवार ने झाड़ा पल्ला। अब शिवसेना होगी बेनकाब

19 Road Safety World Series में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स टीम सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम बानी  ।16 मार्च को चौथी टीम भी सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

20 राखी का फैंन उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था लेकिन उसे सेल्फी लेनी नहीं आती थी। तभी राखी ने खुद तस्वीर क्लिक कर  फैंन से पूछी अब खुश है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *