16 March News | aaj Dinbhar ki BAdi Khabren | Today Latest News | Breaking News | Mobile News 24.

1 हांगकांग में लोकतंत्र के समर्थक, छेड़ेंगे दुनिया में चीन के खिलाफ मुहिम, जारी किया 2021 हांगकांग चार्टर।

2 हाउती विद्रोहियों के डर से इजरायल के पीएम नेतन्याहू, ने यूएई जाते वक्त सऊदी हवाई क्षेत्र का नहीं किया इस्तेमाल।

3 मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कृषि कानूनों को लेकर कहा की मैंने प्रधानमंत्री सेअनरोध किया है की किसानों को दिल्ली से खाली हाथ मत भेजना, क्योंकि ये सरदार हैं, जो 300 साल तक बात याद रखते हैं। मलिक ने दावा किया कि किसान नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी भी उन्होंने ही रुकवाई थी।  

4 बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। सूद ने एक लाख लोगों को रोजगार देने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही कहा है की 5 साल के अंदर करीब 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की योजना पर काम कर रहे हैं।

5 बनारस में जागरण फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में बोले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश नई पहचान संग नए रूप में सामने आया है  

6 देश में फिर लौटीं कोरोना के कारण लॉक डाउन , महाराष्ट्र के  नागपुर में लगा लॉकडाउन; मध्य प्रदेश पंजाब सहित कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू की शुरुआत, नहीं सुधरे तो आपके शहर में भी लग सकता है लॉक डाउन।

7  पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह की हुंकार। कहा- बंगाल को बाहुबल का राज तोलाबाजी व तुष्टीकरण से मुक्त करना है।

8 बंगाल के  पुरुलिया रैली में व्हील चेयर पर जनता को सम्बोधित करते हुए बोलीं ममता बनर्जी – नंदीग्राम में भगवान की कृपा से बची।

9 भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एंकर संजना संग लिए सात फेरे, बुमराह ने ट्वीट कर शादी की तस्वीरें शेयर की है

10 UP Panchayat Chunav के लिए बदली जाएगी आरक्षण की सूची, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को 27 मार्च  तक संशोधित सूची जारी करने का दिया निर्देश।

11 पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपेंद्र कुशवाहा की आलोचना करते हुए आरएलएसपी के जेडीयू में विलय पर कड़ी प्रतिक्रिया दिया और   कहा है कि नीतीश कुमार ने राजनीतिक हित के लिए कुशवाहा समाज का इस्तेमाल किया है।

12 बिहार विधानसभा में तेजस्‍वी यादव ने गन्‍ना मंत्री प्रमोद कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्‍हें मंत्री कैसे बना दिया गया? कैसे-कैसे लोग मंत्री बना दिए गए हैं। जिसके बाद पटना में राजनीतीक माहौल और गरमा गयी है

13 आम नागरिक और असली किसानो में नाराजगी के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने जत्थेबंदियों से कहा जीटी रोड पर न करें मनमानी, और रोकें पक्के मकानों का निर्माण

14 रेलवे का बड़ा एलान  अब दिल्ली सराय रोहिला-बैंड्रा टर्मिनस के बीच गरीब रथ ट्रेन को फिर से चलेगी । धीरे धीरे अन्य गरीब रथ भी होगी शुरू।

15 हैदराबाद के सांसद Asaduddin Owaisi ने कहा, जल्द आउंगा पंजाब; शिवसेना हिंद बोली-  ओबेसी को पंजाब घुसने नहीं देंगे

16 राजस्थान की अशोक गहलोत सर्कार ने सचिन पायलट खेमे के कांग्रेस विधायकों की बगावत के समय टेलीफोन टेप करने की बात सरकार ने स्वीकारी। पायलेट गट फिर है नाराज

17 एमपी के भोपाल साथी महिलाओं को निजी बैंकों से स्वरोजगार के लिए लोन दिलाने के बहाने ठगी करने वाली एक महिला को तलैया थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार। कर्ज दिलाने के नाम पर 25 महिलाओं से 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी का है आरोप।

18 एक शोध में अनुसार बांस के चावलों का सेवन करने से महिला और पुरुष दोनों की फर्टिलिटी बूस्‍ट होती है.

19 WI vs SL वेस्टइंडीज की टीम ने सात साल के बाद घरेलू पिच पर किसी टीम को वनडे इंटरनेशनल सीरीज में क्लीन स्वीप किया । कैरेबियाई टीम ने मेहमान श्रीलंकाई टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से हरा दिया है।

20 Mira Rajput Kapoor ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्फी, शाहिद कपूर ने कमेंट में   ‘स्टनर’ लिखा है, जिसका मतलब (गजब की चीज है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *