आप सांसद संजय सिंह का बयान

सुलतानपुर – उत्तर प्रदेश में तानाशाही की सरकार है जब भी यहां पर यहां के स्कूल अस्पतालों की हकीकत कोई जानना चाहे तो उसे जेल भेज दिया जाता है। यह कहना है आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह का ।कल आप विधायक सोमनाथ भारती के जेल भेजे जाने के बाद आज संजय सिंह सुलतानपुर पहुंचे आप कार्यालय में प्रेस वार्ता कर प्रदेश की और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि हम और हमारे मंत्री जब भी यहां के स्कूलों की हकीकत जानना चाहते हैं तो योगी सरकार के हाथ पैर फूल जाते हैं। क्या हमारे सरकारी स्कूल में जहा नौनिहाल पढ़ते हैं उनकी इतनी दुर्दशा है या कोई भूतिया जगह है जहाँ कोई जा नही सकता।और यही हुआ हमारे विधायक सोमनाथ भारती के साथ पुलिस ने ही उन पर हमला कराया। और उन्हें जेल भेज दिया गया।

उन्होंने कृषि कानून के बारे में कहा कि  उन्हें वापस लिया जाना चाहिए और आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल शुरू से ही किसानों के साथ हैं और हमेशा रहेंगे ।इसके अलावा संजय सिंह ने गुमटी पटरी दुकानदारों का पक्ष लेते हुए कहा कि सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश में उनके साथ जबरदस्ती और अन्याय हो रहा है इस पर रोक लगनी चाहिए ।सोमनाथ भारती के अरेस्टिंग मामले पर संजय सिंह बोले उनकी सुनवाई की अगली तारीख कल है इसके बाद ही हम कोई रणनीति बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *