newsमनोरजन

Actor Rio Death: एक्टर रियो कपाड़िया का निधन, फिल्म ‘दिल चाहता है’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में किया था काम

शाहरुख खान के साथ काम कर चुके रियो कपाड़िया का निधन, ‘मेड इन हेवन 2’ में आखिरी बार आए थे नजर

बॉलीवुड एक्टर रियो कपाड़िया का निधन हो गया है। ‘दिल चाहता है’ से लेकर ‘चक दे इंडिया’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर के दोस्त फैसल मलिक ने भी इस दुखद घटना के बारे में बताया कि रियो कपाड़िया ने 13 सितंबर को आखिरी सांसें ली। मालूम हो, अगस्त 2023 में वह जोया अख्तर की ‘मेड इन हेवन 2’ में आखिरी बार नजर आए थे।

मुंबई: हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रियो कपाड़िया का निधन हो गया है। रियो ने बॉलीवुड की तमाम हिट फिल्मों में अभिनय का जलवा बिखेरा था। रियो ‘दिल चाहता है’, ‘चक दे इंडिया’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी कई फिल्मों में दमदार भूमिकाएं निभा चुके हैं।

Rio Kapadia in Mahabharat - Times of India

चक दे इंडिया में निभाया था कमेंटेटर का रोल

रियो कपाड़िया ने मर्दानी, हम हैं राही कार के, श्री, आखिरी डिसिशन जैसी फिल्मों में काम किया था। फिल्म मर्दानी में उन्होंने कमिशनर सिन्हा का किरदार निभाया था। फिल्म दिल चाहता है में उन्होंने मिस्टर शंकरण का रोल प्ले किया था। वहीं, शाहरुख खान के साथ फिल्म चक दे इंडिया में रियो ने कमेंटेटर का रोल प्ले किया था।

उन्होंने फिल्मों के साथ ही कई टीवी शोज में भी काम किया। 2013 में उन्होंने शो सपने सुहाने लड़कपन के और इसके साथ सिद्धार्थ तिवारी की महाभारत में काम किया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *