newsमनोरजन

Adipurush 3D Release: ‘आदिपुरुष 3D फॉर्मेट में नहीं होगी रिलीज’, भड़के प्रभास-कृति सेनन की फिल्म के मेकर्स

Adipurush 3D Release प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष हॉलीवुड फिल्म फ्लैश की रिलीज के कारण IMAX में नहीं रिलीज हो रही है। लेकिन ये खबर थी कि इस फिल्म को 3D में भी नहीं रिलीज किया जा रहा है। जिस पर मेकर्स ने अपनी सफाई दी है।Adipurush In 3D Release: आदिपुरुष को लेकर फैंस में काफी बेसब्री है। साउथ स्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर माइथोलॉजिकल फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार से शुरू हो चुकी है और सोमवार की सुबह तक फिल्म की 25 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं सोशल मीडिया पर रविवार को ‘आदिपुरुष’ के IMAX में रिलीज न होने की खबर ने फैंस को काफी निराश किया था। लेकिन इसके अलावा एक ट्रेड एनालिस्ट ने ये भी दावा किया था कि ये फिल्म 3D में भी नहीं रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर गलत खबर फैलाने पर अब मेकर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है

ट्रेड एनालिस्ट पर भड़के फिल्म के निर्माता

दरअसल रविवार को ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने एक ट्वीट करते हुए ये बताया था कि इंडिया में कई जगहों पर ‘आदिपुरुष’ 3D फॉर्मेट में रिलीज नहीं हो रही है। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था, लेकिन कुछ ही सेकंड्स में उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उनके इस वायरल ट्वीट के बाद सोमवार को रेट्रोफिल फिल्म्स के सीईओ और आदिपुरुष के निर्माता राजेश नायर ने उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, “गिरीश भाई आप गलत इंफॉर्मेशन क्यों फैला रहे हैं। आदिपुरुष 3D और 2D में दुनियाभर में रिलीज हो रही है, प्लीज इस तरह की गलत न्यूज न फैलाएं”। इससे पहले राजेश नायर ने फिल्म के IMAX थिएटर में रिलीज न होने की जानकारी शेयर की थी।

पहली बार पर्दे पर दिखेगी कृति-प्रभास की जोड़ी

कृति और प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो ये फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म एडवांस बुकिंग मामले में न्यूयॉर्क और ऑस्ट्रेलिया में पहले से ही कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ-2’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुके हैं।

इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सेनन माता सीता, सनी सिंह लक्ष्मण और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे। कृति और प्रभास की जोड़ी इस फिल्म में पहली बार ऑडियंस को देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *