newsमनोरंजन

Adipurush Collection Day 1 Prediction: ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी ‘आदिपुरुष’?

Adipurush Box Office Collection Day 1 Prediction प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

ओपनिंग डे पर इसके रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन करने की उम्मीद की जा रही है। ये देखना दिलचस्प होगा कि ये शाह रुख खान के पठान को पछाड़ पाती है या नहीं। Adipurush Box Office Collection Day 1 Prediction: प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह स्टारर अदिपुरुष लंबे इंतजार के बाद अब आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर जितना क्रेज था वो एडवांस बुकिंग में भी नजर आया। ओपनिंग कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म ब्रह्मास्त्र को कब का पीछे छोड़ चुकी है। आंकड़े तो यहां तक बता रहे हैं कि आदिपुरुष पठान के काफी करीब पहुंच सकती है।

इतने करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन करेगी आदिपुरुष

गुरुवार की रात तक, आदिपुरुष ने सभी भाषाओं में अकेले अपने ओपनिंग डे के लिए 25 करोड़ रुपये से अधिक के टिकट बेचे थे। यह ब्रह्मास्त्र (17.71 करोड़ रुपये) और पोन्नियिन सेलवन 1 (15.82 करोड़ रुपये) जैसी फिल्मों को पछाड़ते हुए महामारी के बाद की सभी भारतीय फिल्मों के लिए चौथी सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग संख्या है, लेकिन अभी भी केजीएफ चैप्टर 2 (80.30 रुपये) जैसे हैवीवेट से कुछ दूरी पर है। कुछ ऐसा ही हाल है आरआरआर (58.73 करोड़ रुपये) और पठान (32.01 करोड़ रुपये)।

चमका प्रभास का स्टारडम

शुक्रवार को फिल्म 85 करोड़ के करीब का बिजनेस करने वाली है। पठान ने पहले दिन दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी।  आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग ने प्रभास की पिछली रिलीज राधे श्याम (23.22 करोड़ रुपये) को पार कर लिया है। इसका मतलब है कि यह अपने पहले दिन भारत में 75-80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके दिखाएगी।

तेलुगु भाषा से हुई भारी कमाई

प्रभास की स्टार पावर को देखते हुए आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग में आधे से ज्यादा की कमाई तेलुगु वर्जन से हुई है, लेकिन हिंदी वर्जन में भी हफ्ते भर में दमदार ग्रोथ देखने को मिली है। सभी संस्करणों में, फिल्म ने बुक माय शो पर 15 लाख से अधिक टिकट बेचे हैं।

3डी वर्जन को मिले ज्यादा दर्शक

आदिपुरुष को आईमैक्स रिलीज नहीं मिलने के बावजूद, 3डी शो को काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। आशीष सक्सेना, सीओओ-सिनेमा, बुक माय शो ने कहा, “ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष के लिए यह एक शानदार शुरुआत है। दर्शकों का उत्साह आसमान छू रहा है, क्योंकि फैंस प्रीमियम टिकटों को भी हाथों हाथ ले रहे हैं।

3डी फॉर्मेट में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 72 प्रतिशत दर्शकों ने इस फॉर्मेट के लिए टिकट खरीदा है। कुल मिलाकर, 3डी टिकट की बिक्री सभी भाषाओं में अब तक फिल्म की कुल कमाई का लगभग 80% है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *