news

Aditya Singh Rajput Death: परिवार के पहुंचने के बाद होगा अंतिम संस्कार, पुलिस ने दर्ज किया तीन लोगों का बयान

Aditya Singh Rajput Death 32 साल के एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत का मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन के बाद अब ओशिवारा पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में उनसे जुड़े हुए तीन लोगों के बयान दर्ज किये गए हैं

Aditya Singh Rajput Death: टीवी इंडस्ट्री से सोमवार को दुखद खबर सामने आई। 32 साल के स्प्लिट्सविला फेम एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का उनके अंधेरी स्थित घर में निधन हो गया। एक्टर 11वीं मंजिल पर रहते थे, जहां उनके अपार्टमेंट के वाशरूम में एक्टर का पार्थिव शरीर जमीन पर पड़ा मिला।जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया। अब इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है और रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य सिंह राजपूत के निधन के बाद ओशिवारा पुलिस ने मामले में एक्टर से जुड़े हुए तीन लोगों का बयान दर्ज किया है।

आदित्य सिंह राजपूत डेथ मामले में पुलिस ने दर्ज किया बयान

समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर ये जानकारी साझा की कि आदित्य सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस ने अंधेरी के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में तीन लोगों उनके यहां पर काम करने वाले हेल्पर, उनके प्राइवेट डॉक्टर और वॉचमैन का बयान रिकॉर्ड किया है। फिलहाल, ओशिवारा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

11 बजे के करीब एक्टर का पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिसके बाद भी उनका अंतिम संस्कार होगा। इस मामले में डीसीपी कृष्णकांत उपाध्याय ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि एक्टर 11वें फ्लोर पर रहते थे, वहां पर बाथरूम में गिरने के बाद उन्हें वॉचमैन और कुक की मदद से बेड पर लाया गया।

जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया और उनके आने के बाद उन्हें अस्पताल में रिफर करवाया गया। अन्य चीजें अभी जांच में सामने आएंगी क्या कैसे हुआ है।

परिवार के मुंबई पहुंचने के बाद होगा अंतिम संस्कार

आदित्य सिंह राजपूत दिल्ली से ताल्लुक रखते थे। उनके निधन के बाद उनकी मां दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। एक्टर के परिवार के मुंबई पहुंचने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।  आदित्य ने निधन से 17 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लास्ट पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह अपने दोस्तों संग एन्जॉय करते हुए नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *