newsमनोरजन

Urvashi Rautela के क्रोकोडाइल नेकलेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस बार के कांस फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। फर्स्ट डे यूनीक स्टाइल की ज्वेलरी पहनकर उन्होंने रेड कारपेट पर शिरकत की। एक्ट्रेस की क्रोकोडाइल ज्वेलरी ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा जिसकी कीमत का अब खुलासा हो चुका है।

 फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल की धूम मची है। यह फिल्म फेस्टिवल अपने पूरे शबाब पर है, जहां सितारों के एक से बढ़कर एक लुक सामने आ चुके हैं। स्टार स्टडेड इस फंक्शन में बॉलीवुड से उर्वशी रौतेला के लुक ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा।पहले दिन उर्वशी ने डिजाइनर रीमा काउचर के डिजाइन किए गए पिंक ट्यूल गाउन को पहनकर रेड कारेपट पर शिरकत की। अपने लुक को और खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ क्रोकोडाइल पीस नेकलेस कैरी किया, जिसे जितना पसंद किया गया उतनी ही कंट्रोवर्सी भी हो गई।

उर्वशी के नेकपीस को बताया था नकली

उर्वशी रौतेला ने कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर क्रोकोडाइल शेप की ज्वेलरी पहनकर सबको हैरान कर दिया। इस लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। हालांकि, ज्वेलरी एक्सपर्ट अरुंधति शीट ने इस नेकलेस को फेक बताया था। उनका कहना था कि उर्वशी ने नकली नेकपीस पहनकर कांस में शिरकत की। अब उर्वशी रौतेला की टीम ने अरुंधति शीट के इस आरोप का जवाब दिया है। साथ ही नेकलेस की नेटवर्थ भी डिसक्लोज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *