newsराज्य

आखिर क्या है उस ‘लाल डायरी’ में, जिसकी वजह से गहलोत सरकार है बेचैन : राजेंद्र गुढा

हिलाओं की सुरक्षा करने में राज्य सरकार के विफल रहने को लेकर पूर्व ग्रामीण विकास राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा द्वारा विधानसभा में दिए गए

बयान के बाद कांग्रेस में विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजेंद्र गुढ़ा से पूछा मैं (राजस्थान के मुख्यमंत्री) अशोक गहलोत से पूछना चाहता हूं कि यह लाल डायरी क्या है? इसे लेकर सरकार में बेचैनी क्यों है?  राजस्थान कांग्रेस में इन दिनों एक बार फिर हलचल मची हुई है। महिलाओं की सुरक्षा करने में राज्य सरकार के विफल रहने को लेकर पूर्व ग्रामीण विकास राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा द्वारा विधानसभा में दिए गए बयान के बाद कांग्रेस में विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजेंद्र गुढ़ा से 24 जुलाई (सोमवार) को कई सवाल किए।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने क्या पूछा?

राजस्थान के बर्खास्त मंत्री और कांग्रेस नेता राजेंद्र गुढ़ा द्वारा ‘लाल डायरी’ का उल्लेख करने के बाद भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने पूछा, ”मैं (राजस्थान के मुख्यमंत्री) अशोक गहलोत से पूछना चाहता हूं कि यह ‘लाल डायरी’ क्या है? इसे लेकर सरकार में बेचैनी क्यों है?

अभी कई रंगों की निकलेगी की डायरियां : गजेंद्र सिंह

गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगे कहा कि राजेंद्र गुढा ने तो सिर्फ एक डायरी की चर्चा की है लेकिन ठीक से जिस दिन जांच शुरू होगी उस दिन पेपर लीक की जो डायरी निकलेगी वह नीले रंग की होगी। माइनिंग माफिया की डायरी काले या पीले रंग की होगी, नौकरियों में हुए घोटाले की डायरी किसी और रंग की होगी। गजेंद्र सिंह शेखावत ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पता नहीं कितने रंगों की डायरियां होंगी, जिसमें हजारों करोड़ रुपये के घोटालें दफन होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *