newsव्यापार

93 लाख की कीमत में लॉन्च हुई Range Rover Velar facelift, 217 Kmph की मिलेगी टॉप स्पीड

नई रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट में कई बदलाव देखने को मिलते हैं।

ये नई एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट तेज हेडलैम्प्स के साथ आती है जो पूरी तरह से काले रंग की थीम वाली फंट्र ग्रिल को फ्लैक करती है। इसके रियल प्रोफाइल की बात करें तो इसमें अपडेट बम्पर मिलता है जहां निचले हिस्से को एक नया रूप दिया है। SUV का साइड प्रोफाइल प्री-फेसलिफ्ट वर्जन जैसा ही है। लैंड रोवर ने रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट को 93 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया है। लग्जरी फीचर्स से लैस इस गाड़ी इसी साल पेश किया गया था, जहां इसकी कीमतों का खुलासा होना बाकी था। इस प्रीमियम कार में कई एडवांस सेफ्टी फीचर मिलते हैं। आइये जानते हैं इसके बुकिंग से लेकर कीमत तक की सारी डिटेल्स।

पहले से कितना बदली ये प्रीमियम कार?

नई रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट में कई बदलाव देखने को मिलते हैं। ये नई एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट तेज हेडलैम्प्स के साथ आती है, जो पूरी तरह से काले रंग की थीम वाली फंट्र ग्रिल को फ्लैक करती है। इसके रियल प्रोफाइल की बात करें तो इसमें अपडेट बम्पर मिलता है जहां निचले हिस्से को एक नया रूप दिया है। SUV का साइड प्रोफाइल प्री-फेसलिफ्ट वर्जन जैसा ही है। कार अब मैटेलिक वेरेसिन ब्लू या प्रीमियम मैटेलिक ज़डार ग्रे जैसे कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

कितना दमदार है इसका इंजन?

इंजन की बात करें तो वेलार फेसलिफ्ट में 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन 250hp की मैक्सिम पॉवर 365Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है। वहीं इसका डीजल इंजन 204hp की मैक्सिमम पॉवर और 430 न्यूटन मीटर की पीक टॉर्क जेनरेट करती है। दोनों में आठ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े हैं।

टॉप स्पीड

पेट्रोल पावरट्रेन की टॉप स्पीड 217 किमी प्रति घंटा है और यह 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 7.5 सेकंड में पकड़ सकती है और डीजल पावरट्रेन की टॉप स्पीड 210 किमी प्रति घंटा और 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 8.3 सेकंड में पहुंच सकती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *