newsव्यापार

Akshay Kumar के LED बैग ने खींचा लोगों का ध्यान, कूल लुक के साथ है ट्रैवल फ्रेंडली

Akshay Kumar Dragon Eyed LED Backpack Price अक्षय कुमार पिछले कई दिनों से अपने ड्रैगन आई बैकपैक के कारण हाइलाइट हो रहे हैं। अब उनके इस अनोखे बैग की कीमत सामने आई है जो लोगों के होश उड़ाने वाली है।अक्षय कुमार अपने स्टाइलिश लुक और निडर अंदाज के लिए हमेशा चर्चा बटोरते हैं। पिछले कुछ दिनों से एक्टर अपने ड्रैगन आई बैकपैक के कारण लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। अक्षय कुमार अब एक बार फिर अपने इस कूल बैग के साथ नजर आए और लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे। एक्टर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जहां उन्होंने अपने यूनिक बैकपैक के साथ पैपराजी को पोज भी दिया। अब उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है और अक्षय से ज्यादा उनका बैग चर्चा बटोर रहा है।

बैग की कितनी है कीमत ?

ऑनलाइन वेबसाइट्स के अनुसार, अक्षय कुमार का ये स्मार्ट बैकपैक कूल लुक के साथ-साथ ट्रैवल फ्रेंडली भी है। इस बैग की कीमत 9 हजार से लेकर 35 हजार के बीच है। अक्षय एयरपोर्ट पर जिस मॉडल के साथ नजर आते हैं वो टॉप मॉडल है यानी एक्टर के इस बैग की कीमत 35000 रुपये है।

बैग में क्या है खूबियां ?

इस स्मार्ट बैग को ज्यादातर बाइक चलाने वाले या अक्सर ट्रैवेल करने वाले इस्तेमाल करते हैं। सामान कैरी करने के अलावा भी बैग में कई खूबियां हैं। एलईडी आई वाली ये बैकपैक पूरी तरह से वाटरप्रूफ है।

पावर बैंक है खासियत ?

इसे ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन से भी जोड़ा जा सकता है। इसमें मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे गैजेट्स को चार्ज करने के लिए पावर बैंक भी है। बैग में एक स्क्रीन है, जिसमें बिल्ट-इन फुल कलर 32×2 डॉट मैट्रिक्स स्क्रीन, पिक्सेल और क्लियर डिस्प्ले है।

किन-किन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय ?

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों ओह माय गॉड 2 की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। ये  OMG की सीक्वल है। फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल और आमिर नाइक भी हैं।

अक्षय की आखिरी फिल्म

अक्षय कुमार आखिरी बार इस साल रिलीज हुई फिल्म सेल्फी में नजर आए थे। इस फिल्म में अक्की के साथ इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *