मनोरंजन

‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ का एक साल होने पर Sheezan Khan ने शेयर कीं पुरानी यादें, लिखा- ‘हम दिल खोलकर रोए’

Sheezan Khan Celebrate 1 Year Of Alibaba अली बाबा दास्तान-ए-काबुल शो को एक साल हो गए है। इस मौके पर एक्टर शीजान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने तुनिषा को भी याद किया है।

शीजान खान को आई तुनिषा की याद

एक्टर ने अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के दिनों को याद कर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे लिखा,-  “तो एक साल हो गया। मुझे आज भी वह दिन याद है जब मैंने यह शो साइन किया था । मेरे बैंक अकाउंट में केवल 500 रुपये बचे थे, मैं खाली हाथ घर नहीं जाना चाहता था इसलिए मैंने रास्ते से घर के लिए कुछ मिठाई खरीदी।मैंने अम्मा से कहा कि मुझे शो मिल गया है। हम सब दिल खोलकर रोए। फिर हमने यह सेल्फी ली और मैंने उनसे कहा कि हम इस पल को अपने बाकी के समय के लिए याद रखेंगे। मुझे पता ही नहीं था। पूरी जर्नी यादगार होने वाली है। आप सभी का थैंक्यू। जेब खाली आंखों में सपने बड़े बड़े। यही था अली.. यही था शीजान।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आ रहे हैं शीजान

शीजान खान इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग कर रहे हैं। शीजान खान आए दिन इस शो के सेट से कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। बता दें, अली बाबा शो से पहले वह ‘जोधा अकबर’ सीरियल में यंग अकबर का किरदार निभाते दिखाई दिए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *