newsदेश

Hyderabad: धूप से बचाने के लिए मां ने तीन साल की मासूम को पार्किंग में सुलाया, कार ने कुचला; हुई दर्दनाक मौत

हैदराबाद के एक कॉलोनी में मां मजदूरी का काम करने के गई थी उस दौरान उसने अपनी तीन साल की मासूम बच्ची को धूप से बचाने के लिए पार्किंग में सुला दिया। उसी दौरान एक कार ने मासूमको कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत होग

पार्किंग में सो रही थी मासूम

हैदराबाद के लेक्चरर कॉलोनी, हयातनगर अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में एक कार की चपेट में आने से तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। दरअसल, आरोपी हरि राम कृष्ण अपनी गाड़ी खड़ी करने के लिए पार्किंग में आया, लेकिन उसे सोती हुई बच्ची नजर नहीं आई। गाड़ी खड़ी करने में ही आरोपी ने गलती से सो रही लक्ष्मी नाम की लड़की के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ा दी।

धूप से बचाने के लिए मां ने पार्किंग में सुलाया

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की की मां, एक मजदूर है और वो काम पर गई थी, लेकिन बच्ची को गर्मी से बचाने के लिए उसने पार्किंग में ही सुला दिया। तभी अचानक, कृष्णा अपने घर लौटा और अपनी कार को अपने पार्किंग में लगाने के लिए आगे बढ़ा। इसी दौरान वह अनजाने में मासूम के ऊपर चढ़ गया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

पूछताछ के दौरान, कृष्णा ने कहा कि उसे पार्किंग में सोती हुई बच्ची नजर नहीं आई, क्योंकि वह ढकी हुई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

पहले भी हुआ हादसा

हाल ही में, हैदराबाद में इस तरह का एक मामला पहले भी सामने आया था। दरअसल, हैदराबाद की चित्रपुरी कॉलोनी में, बेसमेंट पार्किंग से चढ़ते समय एक एसयूवी ने दो बच्चों को कुचल दिया। तीनों बच्चे वहां पर खेल रहे थे, तभी चालक उनमें से दो को कुचल दिया। इस दौरान एक बच्चे को मामूली चोट आई, जबकि दूसरे को गंभीर चोट के कारण अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *