newsव्यापार

Amazon Sale on Split AC – भीषण गर्मी को देखते हुए क्या आप भी एक किफायती AC Price की खोज कर रहे हैं

Amazon Sale on Split AC – भीषण गर्मी को देखते हुए क्या आप भी एक किफायती AC Price की खोज कर रहे हैं? तो आपको बता दें कि मार्केट में नए फीचर्स वाले एसी आ चुके है जो केवल अमेजन सेल पर 50% की छूट के साथ मिल रहे हैं।

Amazon Sale on Split AC: एयर कंडीशनर हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा है। वे हमें तपती गर्मी के दौरान आराम और विश्राम देते हैं। एयर कंडीशनिंग को मूड बूस्टर भी कहते है। स्प्लिट एसी पर इस समय Amazon Deals चल चुकी है, जिसका फायदा आप बिना देरी करें उठा सकते हैं। स्प्लिट एसी में अनेक ब्रांड और उन पर ऑफर्स की जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं। इसमें एलजी, पैनासोनिक, गोदरेज, वोल्टास और कैरियर जैसे प्रमुख एसी ब्रांड शामिल है। अब यदि आप भी 50% के ऑफ पर बढ़िया ब्रांड के Split AC खरीदना चाहते हैं तो यह लिस्ट देखे।

भारत के अलग-अलग राज्यों में बढ़ती गर्मी को देखते हुए Air Conditioner के भी मार्केट में नए मॉडल आ गए हैं, जिसमें आप अपने बजट के अनुसार एक बेहतर स्प्लिट एसी और इन्वर्टर एसी का चयन कर सकते हैं। Amazon Sale Today के दौरान आप बड़े ब्रांड के स्प्लिट एसी पर काफी अच्छा Discount ले सकते हैं। अब ऐसे में AC Price और Best AC in India का चयन आप खुद करें, क्योंकि यहां टॉप ब्रांड की लिस्ट और उसकी जानकारी दी गई है।

Amazon Sale on Split AC: कीमत, फीचर्स, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन
सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में सर्वश्रेष्ठ स्प्लिट एसी पर Amazon Sale 2023 भारी भरकम छूट दे रहा है, जिसके फीचर्स, कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी हम आपको इस आर्टिक्ल के माध्यम से दे रहे हैं। तुरंत उठाएं ऑफर्स का लाभ, नहीं तो सभी Split Air Conditioner हो जाएंगे ऑउट ऑफ स्टॉक।

LG 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC ( 41% छूट )
इस एलजी 1.5 टन स्प्लिट एसी को 41% की छूट पर आप खरीद सकते हैं। एआई कन्वर्टिबल 6 कूलिंग मोड के साथ Amazon Sale Offers के माध्यम से जिसे आप अपने मूड और मौसम की स्थिति के अनुसार चला सकते हैं। 5 स्टार स्प्लिट एसी होने के नाते, ये अत्यधिक कुशल हैं और कम रखरखाव आवश्यकताओं के साथ गुणवत्तापूर्ण प्रदर्शन प्रदान करते हैं। नवीनतम विशेषताओं वाला विराट मोड बिना किसी समय सीमा के 110% पर भी संचालित होता है, ताकि तपती गर्मी और लू के समय पर भी तुरंत ठंडक प्रदान की जा सके। LG 1.5 Ton Split AC Price: Rs 44,490.

Panasonic 1 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC ( 30% छूट )

एआई मोड के साथ 7 इन 1 कन्वर्टिबल मोड वाला यह स्मार्ट स्प्लिट एसी 30% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। यह स्मार्ट तरीके से कमरे के तापमान और कूलिंग क्षमता का अनुमान लगाता है और इनबिल्ट सेंसर और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के माध्यम से इष्टतम कूलिंग प्रदान करने के लिए पंखे की गति को बदलता है। यदि आप Amazon Offers 2023 का लाभ उठाना चाहते हैं, तो यह 1 Ton AC को सस्ते दामों पर आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। 40% से 90% पूर्ण क्षमता और उच्च क्षमता वाले मोड का चयन करके कूलिंग प्रदर्शन के समायोजन के साथ ऊर्जा को बचाता है। Panasonic AC Split Price: Rs 37,990.

Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC ( 43% छूट )

लॉयड भारत में सर्वश्रेष्ठ एसी ब्रांडों में से एक है और आप Lloyd Split AC पर 43% तक का लाभ उठा सकते हैं। इन्वर्टर कंप्रेसर में एक परिवर्तनीय गति कंप्रेसर होता है जो स्वचालित रूप से कमरे के तापमान और ताप भार के आधार पर बिजली की बचत करता है। आप 1.5 टन एसी को Amazon Deals Today के माध्यम से खरीद सकते हैं। 160 वर्ग फीट तक के कमरे के लिए उपयुक्त होने के साथ, इन 1.5 टन स्प्लिट एसी में क्लीनिंग फिल्टर इंडिकेशन भी है जो ग्राहकों को इनडोर यूनिट के एयर फिल्टर को साफ करने के लिए अलर्ट करता है जो बेहतर कूलिंग के साथ आपके लिए एक उत्तम चयन हो सकता है। Lloyd Split AC 1.5 Ton Price: Rs 39,990.

 

Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC ( 50% छूट )

आप इस कैरियर स्प्लिट एसी को केवल अमेज़न बिक्री 2023 के दौरान 50% की छूट पर Split Air Conditioner प्राप्त कर सकते हैं। फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर तकनीक में एक चर गति कंप्रेसर है जो गर्मी के भार के आधार पर बिजली को समायोजित करता है और कमरे से लेकर पूरे घर को ही ठंड़ा कर देता है।

यह स्प्लिट एसी आप Amazon Sale 2023 से खरीद सकते हैं। एक मध्यम आकार के कमरे के लिए उपयुक्त है और एक्वा क्लियर प्रोटेक्शन के साथ 100% कॉपर कंडेनसर कॉइल इसे जंग से बचाता है। Carrier Split AC With Price: Rs 33,999.

Blue Star 0.8 Ton 3 Star Inverter Split AC ( 30% छूट )
इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ स्प्लिट एसी 3 स्टार की खूबियों के साथ मिल रहा है। सस्ते कीमत और बढ़िया डिस्काउंट के साथ आप Amazon Sale Today से 30% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर जो हीट लोड के आधार पर पावर को एडजस्ट करता है। बेस्ट ब्लू स्टार एसी कमरे या पूरे घर को ठंडा करता है, साथ ही इसमें कम रखरखाव की आवश्यकता होती है। 4 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड, टर्बो कूल, कम्फर्ट स्लीप, सेल्फ डायग्नोसिस, डस्ट फिल्टर जैसे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में आपको मिल रहा है। Blue Star Split AC Price: Rs 28,999.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *