newsराज्य

Bihar Opposition Meeting : महाबैठक पर अमित शाह का तंज-पटना में चल रहा फोटो सेशन; नीतीश के साथ बैठे दिखे राहुल

 Latest Bihar Live Updates in Hindi: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर आज पटना में विपक्षी दलों की बैठक हो रही है।

राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सहित 15 दलों के नेता इस महाबैठक में शामिल हुए। इस बैठक की पल-पल की अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें।  Latest Bihar Live Updates in Hindi: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर आज पटना में विपक्षी दलों की बैठक हो रही है। राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सहित 15 दलों के नेता इस महाबैठक में शामिल हुए। इस बैठक की पल-पल की अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें।

विपक्षी नेताओं के स्वागत में पटना एयरपोर्ट के बाहर खड़े हुए RJD-JDU कार्यकर्ता

पटना में होने वाली विपक्ष की बैठक में शामिल होने के लिए राजद और जदयू कार्यकर्ता काफी एक्टिव दिख रहे हैं। बिहार में आ रहे आ रहे नेताओं के स्वागत के लिए राजद और जदयू के कार्यकर्ता पटना एयरपोर्ट के बाहर एकत्रित हुए।

 

 

पटना में बगैर सीट बेल्ट बांधे दिखे स्टालिन, भाजपा ने कहा-राजपुत्रों को ट्रैफिक रूल्स में छूट है क्या

बिहार में आज हो रही विपक्षी दलों की महाबैठक में शामिल होने आए तमिलनाडू के मुख्‍यमंत्री एमके स्टालिन गुरुवार को पटना में गाड़ी में बिना सीट बेल्ट बांधे नजर आए। इसे लेकर भाजपा ने राज्य सरकार और पटना पुलिस को घेरा है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है- बार-बार देखिए, हजार बार देखिए। राजा का बेटा राज करेगा। लोकतंत्र का अपमान करेगा।। लालूजी के गोदी नेता नीतीश जी के राज में राजपुत्रों को ट्रैफिक रूल्स में छूट है क्या?

कांग्रेस से अलग रहकर कोई BJP को नहीं हरा सकता-पप्पू यादव

 पटना में विपक्षी एकता की बैठक को लेकर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह देश के विपक्ष की बैठक नहीं है। यह बैठक 140 करोड़ की आबादी की जिंदगी और हिफाजत के लिए है। कांग्रेस भाजपा को हराने वाली अकेली पार्टी है, देश में कांग्रेस से अलग रहकर कोई भाजपा को नहीं हरा सकता।

विपक्षी बैठक भारत की प्रजातांत्रिक व्यवस्था का हिस्सा-राजद नेता

राजद नेता आलोक कुमार मेहता ने कहा कि यह बैठक भारत की प्रजातांत्रिक व्यवस्था का हिस्सा है। विपक्ष जब एकजुट होता है तो लोकतंत्र में मजबूती आती है। विपक्ष जब भी लड़ा है, सामूहिक नेतृत्व में लड़ा है। जब चुनाव हो जाएगा, तब हमारा नेता चुना जाएगा।

RJD ने अपने चुनावी चिह्न लालटेन का किया प्रदर्शन

विपक्षी एकता की बैठक से पहले राजनीतिक पार्टियां अपना माहौल बनाने में लगी है। इसी बीच राजद ने अपने चुनावी चिह्न का प्रदर्शन किया। लालटेन लगाकर गाड़ी निकाली गई। जिसपर तेज-तेजस्वी जिंदाबाद लिखा नजर आया।

राहुल गांधी अपने आवास से पटना के लिए रवाना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव केसी वेणुगोपाल के स्वागत के लिए कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम सजधज कर तैयार हो गया है। कांग्रेस का यह शीर्ष नेतृत्व पूर्वाह्न 10:30 बजे सदाकत आश्रम पहुंचेगा। राहुल गांधी के साथ अन्य नेता स्थापित की गई आंबेडकर की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का तेजस्वी ने किया स्वागत

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन गुरुवार शाम पटना पहुंचे। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजकीय अतिथिशाला में पहुंचकर स्टालिन से मुलाकात की।

7:29:36 AM

विपक्षी एकता की बैठक सुबह 11 बजे से, 18 विपक्षी दलों के नेता शामिल

नीतीश कुमार की अगुआई में सुबह 11 बजे से मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग में मीटिंग शुरू होगी। यह बैठक शाम 4-5 बजे तक मीटिंग चलने की संभावना है। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत 18 विपक्षी दलों के नेता शामिल हो रहे हैं।

7:23:19 AM

खरगे के साथ राहुल गांधी 10.10 बजे पटना में करेंगे लैंड

विपक्षी एकता की महाबैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व 23 जून की सुबह सवा दस बजे पटना पहुंच जाएगा। राहुल गांधी के साथ पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव केसी वेणुगोपाल शुक्रवार को 10.10 बजे पटना पहुंचेंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *